सड़क पर खड़े ट्राले में भिड़ी पिकअप:घायल ड्राइवर का निजी अस्पताल में उपचार जारी

बहरोड़15 दिन पहले

बहरोड़ में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 48 पर मिडवे होटल में के सामने फ्लाई ओवर पर रात से ही दुर्घटनाग्रस्त खड़े लोहे के सरियों से भरे हुए ट्रेलर में पिकअप जा टकराई, जिसमें सवार चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उपचार चल रहा है।

दुर्घटना इतनी भीषण थी कि हरियाणा नम्बर HR-47- C-4813 पिकअप दूर रखे बैरिकेड्स को तोड़ते हुए ट्रक नम्बर AP-39-UK 5578 में पीछे जा घुसी, जिससे पिकअप का आगे का इंजन और केबिन पलक झपते ही कबाड़ बदल गया। तेज धमाके की आवाज सुनकर आसपास के लोग और राहगीर मौके पर पहुंचे। जहां केबिन के अंदर फंसे हुए चालक को बाहर निकालकर एम्बुलेंस की सहायता से निजी अस्पताल में भर्ती करवाया और हादसे की सूचना पुलिस को दी गई।

हादसे का जिम्मेदार कौन?

दरअसल इसी जगह हादसा रात को करीब 2:00 बजे हुआ। जिसमें जो की बोरी से भरा हुआ एक ट्रेलर पीछे से जा घुसा था। जिसमें सवार चालक खलासी और हेल्पर गंभीर रूप से घायल हो गए थे। हादसे के 12 घंटा बीत जाने के बावजूद लोहे के सरियों से भरे हुए ट्राले को ना तो पुलिस ने हटाया और ना ही हाईवे पेट्रोल टीम हटा पाई। रात को हादसा घने कोहरे कारण हुआ, लेकिन अब दिनदहाड़े हादसा हो गया।

अगर पुलिस या फिर हाईवे पेट्रोल टीम लोहे के सरियों से भरे हुए ट्रेलर को हटा देते, तो पिकअप का हादसा नहीं होता। हाईवे पर महंगा टोल चुकाने के बावजूद भी यहां का रास्ता सुगम नहीं है। एनएचएआई के द्वारा टोल वसूल किया जा रहा है। लेकिन वाहन चालकों को सुविधाएं नहीं दी जा रही।

खबरें और भी हैं...