राष्ट्रीय राजमार्ग 48 कोहरे में समाया:वाहनों की रफ्तार धीमी, तापमान 5 डिग्री तक पहुंचा

बहरोड़13 दिन पहले

बहरोड़ उपखंड क्षेत्र में कड़ाके की ठंड का दौर में लगातार जारी है। आज क्षेत्र में घना कोहरा छाया हुआ है। सर्दी के सीजन का यह घना कोहरा शहर के आसपास के इलाकों तक छाया रहा। कोहरे में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 48 पर वाहनों की रफ्तार धीमी रही। विजिबिलिटी कम होने चालकों को वाहनों लाइट जलाकर निकलना पड़ा।

घने कोहरे में दुर्घटना की संभावना को लेकर वाहन चालक अपने वाहनों को सर्विस सड़क पर खड़ा कर मौसम साफ होने का इंतजार करते रहे। क्षेत्र का तापमान 5 डिग्री तक पहुंच चुका है। हाड़ कंपा देने वाली सर्दी में लोग अलाव का सहारा ले रहे हैं।

पिछले 2 सप्ताह से बहरोड़ क्षेत्र में कड़ाके की सर्दी का सितम लगातार जारी है। हाईवे पर सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखने को लेकर एनएचएआई की हाईवे पेट्रोलिंग टीम और पुलिस का गश्ती दल लगातार गश्त कर रहा है।

5 दिन पहले बारिश, आज दुबारा कोहरा

बहरोड़ क्षेत्र में 5 दिन पहले मानसून मेहरबान रहा था। यहां लगातार 36 घंटे रुक-रुककर बारिश का दौर जारी रहा। यह बारिश रबी की फसल गेहूं, चना ओर सरसों के लिए जीवनदान साबित हुई। आज क्षेत्र में छाए घने कोहरे ने ठंड बढ़ा दी।

पौषबड़ा का स्वाद

मकर सक्रांति के पर्व पर ठंडे मौसम के बीच पौषबड़ा कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। इसमें गरम पकौड़ी, हलवा, लड्डू सहित अन्य खाद्य पदार्थों वितरण किया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...