पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

धमकी:उधारी के 20 लाख मांगने पर अजमेर जेल से मारने की धमकी, मामला दर्ज

बहरोड़7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

उधारी के करीब 20 लाख रुपए का तकादा करने पर एक जने को अजमेर जेल से जान से मारने की धमकी देने का मामला पुलिस थाने में दर्ज कराया गया है। थाना अधिकारी विनोद सांखला ने बताया कि गांव मोहम्मदपुर निवासी लालचंद पुत्र कन्हैया गुर्जर ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसकी दुकान के पास में बलराज पुत्र परमेश्वर यादव निवासी जागुवास का ट्रांसपोर्ट ऑफिस है।

करीब 2 साल पहले व्यापार में घाटा होने के कारण परमेश्वर ने 2 लाख रुपए उधार लिए थे। उसके ताऊ के लड़के सुजान पुत्र छीतरमल ने भी 3 लाख 47 हजार नगद उधार लिए। जबकि करीब 2 लाख 50 हजार रुपए दुकानदारी के बकाया चल रहे हैं। बलराज यादव के दूसरे ताऊ सुनील पुत्र मातादीन ने 12 लाख रुपए नगद लिए थे। इसके बदले में दो चेक दिए थे। बलराज के कहने पर उसने उधारी दी थी।

अब ये लोग रुपए नहीं लौटा रहे। बैंक में चेक लगाने पर बाउंस हो गया। इस पर कोटपुतली कोर्ट में केस दर्ज करवाया गया। उधारी का तकादा करने पर परमेश्वर स्थानीय बदमाशों से धमकी दिलवाने की बात करता है। रिपोर्ट में बताया कि 16 अक्टूबर को रात करीब 9 बजे एक काले रंग की स्कार्पियो गाड़ी में सवार होकर चार- पांच लोग उसकी दुकान पर आए। जिसमें बलराज का भाई अरुण पुत्र परमेश्वर भी शामिल था।

दूसरे दिन 17 अक्टूबर को सुबह अनजान नंबर से चार-पांच बार व्हाट्सएप पर वीडियो कॉल आया। अनजान व्यक्ति ने उसके साथ गाली-गलौज की और लालचंद से बात करने के लिए कहा। जब लालचंद ने उससे बात की तो उसने कहा कि मैं लादेन बोल रहा हूं, बलराज और उसके भाइयों के रुपए मांगते हो। वह आपको वापस नहीं मिलेंगे। चेक बाउंस केस वापस ले लो।

क्योंकि बलराज ने लालचंद को उठाने के लिए के लिए 2 लाख रुपए की सुपारी दे रखी है। यदि आपसी लेने को रफा-दफा नहीं किया तो 5 दिन के अंदर जान से मार दूंगा। गौरतलब है कि गांव पहाड़ी निवासी हिस्ट्रीशीटर विक्रम गुर्जर उर्फ लादेन अजमेर के जेल में बंद है। जहां से वह व्हाट्सएप पर वीडियो कॉलिंग के माध्यम से क्षेत्र के लोगों को धमकी देने की शिकायत है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें