दुकानों में आगजनी का समाने आया सीसीटीवी, Video:बुलेट सवार दो युवकों ने की वारदात, देखते रह गए दुकानदार

बहरोड़ (अलवर)10 दिन पहले

अलवर जिले के बहरोड़ कस्बे के पुराना बस स्टैंड़ स्थित बाबू कर्णसिंह कॉम्पलेक्स की दो दुकानों में आग लगाने वाले आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से व्यापारियों में आक्रोश है। पुलिस की कार्यशैली से नाराज सैकड़ों व्यापारी पुलिस थाने पहुंचे। जहां थानाधिकारी वीरेन्द्र पाल सिंह से आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की गई।

थानाधिकारी ने कहा कि आगजनी की घटना के बारे में अभी जांच चल रही है। आगजनी की वारदात में शामिल आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

आग लगने से दोनों दुकानों में लाखों रूपए का नुकसान हो गया
आग लगने से दोनों दुकानों में लाखों रूपए का नुकसान हो गया

वहीं नगर पालिका पार्षद और व्यापारी प्रदीप यादव ने बताया कि दुकानों में आग लगाने की वारदात सीसीटीवी कैमरें में कैद है। पुलिस को फुटेज भी दिए जा चुके हैं। जगह-जगह नगर पालिका के द्वारा कैमरे लगाए गए हैं, जिसकी मॉनिटरिंग पुलिस कर रही है। बुलेट बाइक पर आए युवकों ने आग लगाई और वापस चले गए, लेकिन उसके बावजूद पुलिस अपनी जिम्मेदारी से पल्ला झाड़ रही है। आगजनी की घटना में दोनों दुकानों में करीब 25 लाख रुपए का माल जलकर राख हो गया।

आक्रोशित व्यापारी थाने पहुंचे और पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की
आक्रोशित व्यापारी थाने पहुंचे और पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की

CCTV वीडियो आया सामने
बाबू कर्णसिंह कॉम्पलेक्स में जिन दुकानों में आग लगी, वो वारदात दो अलग-अलग दुकानों के सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। जिसमें दिख रहा है कि बुलेट बाइक पर आए दो युवकों ने पहले बैंगल्स की दुकान के शटर को उखड़ा, फिर उसके अंदर एक युवक गया, लाइट जलाई और वापस निकला और इसके बाद आग लगाकर भाग गए। इस दौरान टेलर की एक दुकान के दुकानदार इसे देख रहे थे, लेकिन उन्होने युवकों को नहीं रोका, इसके बाद युवकों ने जैसे ही आग लगाई वे अपनी कार लेकर वहां से निकल गए।

पहले लगी शॉर्ट सर्किट से आग
पहले दिन लोगों ने आशंका जताई की शॉर्ट सर्किट से आग लगी होगी, लेकिन अब दूसरे दिन आसपास दुकानों के सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो आग लगने का खुलासा हुआ।