गैर कानूनी हथियार बेचने वाले गिरफ्तार:हथियार व वाहन दिलाने वाले 2 बदमाश गिरफ्तार

भिवाड़ी22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर के अलवर बाइपास पर स्थित गायत्री सुपर बाजार को फायरिंग के लिए चिन्हित करने, फायरिंग करने आए बदमाशों को बाइक व हथियार उपलब्ध कराने तथा ठहराने के लिए होटल की व्यवस्था कराने के दो आरोपियों ओमपाल पुत्र सूबे सिंह व अश्विनी पुत्र रामेश्वर निवासी मउ थाना पटौदी जिला गुरूग्राम हरियाणा को फूलबाग थाना पुलिस ने उत्तरप्रदेश के इटावा से गिरफ्तार किया है।

आरोपियों के ऊपर पुलिस ने 5-5 हजार रुपए का इनाम घोषित किया हुआ था। थाना प्रभारी जितेन्द्र सिंह सोलंकी ने बताया कि 7 अक्टूबर को हुई घटना का पुलिस ने 16 अक्टूबर को खुलासा करते हुए 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया था। पुलिस को सूचना मिली थी कि दोनों आरोपी दिल्ली रेलवे स्टेशन के आसपास कमरा लेकर रह रहे हैं।

टीम मौके पर पहुंची तो दोनों आरोपी पुलिस की भनक पाकर ट्रेन में बैठकर यूपी की तरफ भाग गए। जिसके बाद पुलिस उन्हें तलश करते हुए इटावा तक पहुंची, जहां कड़ी मेहनत के बाद दोनों को एक शराब ठेके के पास से गिरफ्तार किया गया। आरोपियों ने पूछताछ में स्वीकार किया कि उन्होंने पंजाब की फरीदकोट जेल में बंद बदमाश यशपाल के कहने पर भिवाड़ी के गायत्री सुपर बाजार रंगदारी के लिए तलाश करके बताई थी।

पूर्व में गिरफ्तार यशपाल ने ओमपाल व अश्विनी को भिवाड़ी मे फायरिंग के लिए किसी अच्छे प्रतिष्ठान का चयन करने की बात कही थी। जिस पर मुल्जिम ओमपाल व अश्विनी ने भिवाड़ी मे रैकी कर गायत्री सुपर बाजार का नाम यशपाल को बताया था। घटना के दिन शूटर राजेन्द्र उर्फ गदर तथा चिराग को बाइक भी ओमपाल तथा अश्विनी ने ही उपलब्ध कराई थी। साथ ही होटल में रुकने की व्यवस्था कराई थी। आरोपियों को पकडऩे वाली पुलिस टीम में थाना प्रभारी जितेन्द्रसिंह सोलंकी, एसआई शेरसिंह, नंदलाल, हैडकांस्टेबल मोहन, राजकुमार, दयाराम, योगेन्द्र, हुकम सिंह, वीरेन्द्र शामिल थे।

खबरें और भी हैं...