चोरी के आरोप में महिला गिरफ्तार:टैंपो में बैठी एक महिला के बैग से चुराए थे 2 लाख रुपए, पुलिस ने गिरफ्तार कर चोरी की रकम की बरामद

भिवाड़ी5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

दो दिन पूर्व चलते हुए टैंपो में एक महिला के साथ 2 लाख रुपए की हुई लूट के मामले का भिवाड़ी पुलिस ने महिला आरोपी को गिरफ्तार करते हुए मामले का खुलासा किया है। इसके साथ ही आरोपी महिला से लूटी गई 2 लाख रुपए की रकम में से 1 लाख 90 हजार रुपए बरामद कर लिए हैं।

भिवाड़ी पुलिस डीएसपी हरिराम कुमावत ने बताया कि 2 दिन पूर्व नारायण विहार आंकेड़ा की रहने वाली शांति देवी पत्नी श्यामलाल ने मामला दर्ज करवाया था कि वह अपनी बेटी के साथ मिलकपुर के इंडियन ओवरसीज बैंक से दो लाख रुपए निकालकर वहां से टैम्पो के जरिए भिवाड़ी मोड आई, फिर वहां से नीलम चौक के लिए दूसरे टैम्पों में बैठ गई, जब दोनों नीलम चौक उतरी तो उनके थैले में कट लगाकर पैसे थैले से निकाल लिये गए थे।

एसपी शांतनु कुमार सिंह ने तकनीकी साक्ष्य जुटाने के लिए थाना भिवाड़ी के हेड कांस्टेबल मोहनलाल व कांस्टेबल बिरेन्द्र कुमार को जिम्मेदारी सौंपी,जिस पर दोनों ही पुलिसकर्मियों ने अलग-अलग स्थानों के करीब 40 सीसीटीवी फुटेज देख कर एक संदिग्ध महिला की पहचान की, मुखबिरी तंत्र से संदिग्ध महिला की पहचान मसीत की रहने वाली प्रेम देवी (27 ) पत्नी सतपाल बावरी के नाम से हुई।

आरोपी महिला की पहचान होने के बाद आधा दर्जन से ज्यादा पुलिसकर्मियों की टीम गठित कर आरोपी के घर भेजा गया, लेकिन आरोपी महिला घर पर नहीं मिली, आरोपी महिला के मोबाइल नंबर ट्रैसिंग के आधार पर महिला की लोकेशन भिवाड़ी में पाई गई,मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस टीम ने भिवाड़ी पहुंचकर महिला को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल पुलिस आरोपी महिला से अन्य वारदातों के खुलासे के लिए पूछताछ कर रही है।

आपको बता दें कि मूल रूप से उत्तर प्रदेश की रहने वाली शांति देवी की बेटी की 2 महीने बाद शादी होने वाली है , 2 दिन पूर्व अपनी बेटी के साथ बैंक से पैसे निकलवा कर उत्तर प्रदेश में जाने का कार्यक्रम बनाया हुआ था लेकिन इसी दौरान घर जाते समय टैंपो में उनके 2 लाख रुपए की चोरी हो गई थी ।

खबरें और भी हैं...