उदयपुर कन्हैया लाल हत्याकांड:विरोध में बुधवार को भिवाड़ी बंद का ऐलान, मौन जुलूस निकाल कर एसपी को देंगे ज्ञापन

भिवाड़ी3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

उदयपुर में कन्हैया लाल हत्याकांड मामले के विरोध में बुधवार को भिवाड़ी व्यापार मंडल एवं विश्व हिंदू परिषद ने भिवाड़ी बंद का ऐलान किया है। जिसमें सुबह 9:00 बजे से लेकर दोपहर 2:00 बजे तक भिवाड़ी के सभी बाजार पूर्ण रुप से बंद रहेंगे ।

विश्व हिंदू परिषद के प्रखंड मंत्री सोमदत्त शर्मा ने बताया कि उदयपुर में कन्हैया लाल की हुई निर्मम हत्या के विरोध में भिवाड़ी में शोक सभा आयोजित कर श्रद्धांजलि दी जाएगी। भिवाड़ी व्यापार मंडल के सभी लोग एवं विश्व हिंदू परिषद सहित सभी हिंदू संगठन व भिवाड़ी के लोग सुबह 9 बजे सेंट्रल मार्केट में एकत्रित होंगे। जिसमें करीब दो हजार से ज्यादा लोग एकत्रित होने की संभावना है। सुबह 9 बजे कन्हैयालाल को श्रद्धांजलि अर्पित की जाएगी।

बाद में हनुमान चालीसा का सामूहिक रूप से पाठ किया जाएगा। 10:00 बजे से लेकर 12:00 बजे तक भिवाड़ी मोड़ से नीलम चौक तक भारी संख्या बल के साथ मौन जुलूस निकाला जाएगा। इस दौरान भिवाड़ी एसपी को नीलम चौक पर बुलाकर ज्ञापन सौंपा जाएगा। सेंट्रल मार्केट में एकत्रित होकर सभा आयोजित कर संबोधित किया जाएगा, जिसमें भिवाड़ी हिंदू संगठनों के अनेक वक्ता लोगों को संबोधित करेंगे।

वहीं उदयपुर की घटना के विरोध में आज शाम भिवाड़ी के मनसा चौक पर भाजपा मंडल की तरफ से श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया जा रहा है। भाजपा मंडल अध्यक्ष पवन चौहान ने बताया कि शाम 6 बजे श्रद्धांजलि सभा के दौरान भिवाड़ी भाजपा मंडल के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता सहित अनेक लोग उपस्थित रहेंगे।

खबरें और भी हैं...