पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गड़बड़ी:नप टैंडर में घपले की आशंका, भाजपा कार्यकर्ताओं ने आयुक्त को दिया ज्ञापन

भिवाड़ी12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नगर परिषद की ओर से बुधवार को निर्माण कार्यों के लिए की गई करीब 13 करोड़ रुपए की निविदा प्रक्रिया पर भाजपाइयों ने सवाल उठाते हुए घपले की आशंका जताई है। उन्होंने इस संबंध में नगर परिषद के आयुक्त को ज्ञापन भी दिया है। पार्षद सुबेसिंह बिधूड़ी के नेतृत्व में दिए ज्ञापन में बताया कि नगर परिषद ने शहर में निर्माण कार्यों के लिए 13 करोड़ रुपए की निविदा आमंत्रित की है। जिसमें 45 काम हैं ।

बुधवार को नप आयुक्त के कमरे में इसके डीडी जमा कराने थे। जिसका समय दोपहर दो बजे तक रखा गया। आरोप है कि आपसी मिलीभगत के चलते कई फर्मों के डीडी ही जमा नहीं किए गए। जिसके चलते वह इस प्रक्रिया में शामिल ही नहीं हो सकी। उन्होंने निविदा में अपने परिचितों को लाभ पहुंचाने की नीयत से शर्तों में भी फेरबदल का आरोप लगाया। ज्ञापन देने वालों में भाजपा के मंडल अध्यक्ष पवन सिंह चौहान, कंचन तिवाड़ी आदि थे।

उधर, नप आयुक्त मुकेश कुमार शर्मा ने बताया कि किसी भी तरह की गड़बड़़ के भय के चलते डीडी का बॉक्स उन्हीं के कमरे में रखा गया। जिसे ठीक दो बजे सील लगाकर बंद कर दिया गया। यह प्रक्रिया पूरी तरह से पारदर्शी रही। जिसकी सीसीटीवी फुटेज भी है। अगर कहीं कोई गड़बड़ हुई है तो उसे दिखवाया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें