पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आरोप:नप उपसभापति बलजीत पर महिला से मारपीट व अभद्रता का मामला दर्ज

भिवाड़ी10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • उप सभापति बाेले- राजनीतिक षड्यंत्र के तहत फंसाया जा रहा

क्षेत्र की एक महिला ने भिवाड़ी नगर परिषद उप सभापति बलजीत सिंह दायमा सहित 15 जनाें के खिलाफ उसके घर में घुसकर मारपीट करने तथा बेअदब करने का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने काेर्ट के आदेश पर यूआईटी फेज थर्ड थाने में रिपोर्ट दर्ज की है। उधर, उप सभापति दायमा का कहना है कि राजनीतिक षड़यंत्र के तहत उन्हें फंसाया जा रहा है। पुलिस ने बताया कि पीड़िता ने इस्तगासे के जरिये दर्ज शिकायत में बताया कि 29 अगस्त को वह अपने घर की रसाेई में काम कर रही थी।

गांव के बलजीत वगैरह लाठी-डंडे लेकर उसके घर के अंदर घुस आए। उसके साथ गाली गलाैच की। बलजीत ने उसे रसाेई से बाहर खींचकर चाैक में पटक दिया। उसकी लूगड़ी उतारकर फेंक दी और मारपीट की। इससे उसके कपड़े फट गए। हमलावराें ने उसके पति और बेटे को भी पीटा।पीड़िता ने आराेप लगाया कि हमलावराें ने उसे धमकी भी दी। कहा कि हम यहां के चेयरमैन हैं। हम जाे करेंगे वही हाेगा।

भीड़ जमा होने पर आराेपी वहां से चले गए। रिपोर्ट में बलजीत सिंह, सरजीत, सिद्धार्थ, रामनारायण, धर्मवीर, उधम, रामजीत सहित 15 आरोपियों को नामजद किया गया है। उधर, उपभापति बलजीत दायमा ने अपने ऊपर लगे सभी अाराेपाें काे बेबुनियाद बताया और कहा कि राजनीतिक षड्यंत्र के तहत उन्हें फंसाया जा रहा है। जिस दिन का घटना में जिक्र है उस दिन दूसरे पक्ष के लाेगाें ने ही उनके साथ मारपीट की। इससे उन्हें सिर में गहरी चाेट आई थी।

इसका मामला यूआईटी थाने में दर्ज कराया गया था। मामले में एक आराेपी की गिरफ्तारी हुई तो केस वापस लेने का दबाव दबाव भी बनाया गया। जब उसने उनकी बात नहीं मानी ताे महिला से झूठा मुकदमा दर्ज करा दिया। पुलिस जांच में दूध का दूध और पानी का पानी हाे जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में हैं। आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से सफलता आपके नजदीक रहेगी। सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा तथा आपका उदारवादी रुख आपके लिए सम्मान दायक रहेगा। कोई बड़ा निवेश भी करने के लिए...

और पढ़ें