पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चोरी:बाल अपचारी ने दाे दिन में चुराईं दाे बाइक, पुलिस ने निरूद्ध किया

भिवाड़ी9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

समतल चाैक नंगलिया और अलवर बाईपास स्थित भगत सिंह काॅलाेनी से दाे दिन में दाे बाइक चुराने वाले बाल अपचारी काे फूलबाग थाना पुलिस ने निरूद्ध किया है। बाल अपचारी रेवाड़ी का रहने वाला है और वहीं से राेजाना बाइक चाेरी करने भिवाड़ी आता था। भगवान सिंह जाटव ने 21 फरवरी काे फूलबाग थाना में मामला दर्ज कराया था कि उसने नंगलिया साेहना-पलवल हाईवे स्थित पूरण जनरल स्टाेर के सामने बाइक खड़ी की थी, तभी उसकी बाइक चाेरी हाे गई। फूलबाग थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज की मदद से पहचान की ताे आराेपी की पहचान रेवाड़ी निवासी बाल अपचारी के रूप में हुई।

थाना पुलिस ने साेमवार काे बाल अपचारी काे बाइक सहित रेवाड़ी से पकड़ लिया। थानाधिकारी जितेंद्र साेलंकी ने बताया कि बाल अपचारी ने पूछताछ में बताया कि उसने 20 फरवरी काे एक बाइक भगत सिंह काॅलाेनी से भी चुराई थी। 21 काे समतल चाैक से बाइक चुराई। दाेनाें दिन वह रेवाड़ी से अकेला आया और बाइक चुराकर चला गया। थाना पुलिस ने बताया कि अभी पूछताछ चल रही है कि वह बाइक चुराकर किसे बेचता था और किसके इशारे पर ये काम कर रहा था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें