20 वर्षीय युवती घर से गई थी कपड़े लेने बाजार:वापस नहीं लौटी, पिता ने अपहरण का मामला दर्ज कराया

भिवाड़ी8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भिवाड़ी पुलिस जिला के अंतर्गत कोटकासिम थाना के रामपुर गांव से एक 20 वर्षीय युवती को बहला फुसलाकर उसका अपहरण करने का मामला सामने आया है। युवती के पिता के द्वारा कोटकासिम थाने में मामला दर्ज करवाया गया है।

कोटकासिम थानाधिकारी महावीर सिंह शेखावत ने बताया कि रामपुर के रहने वाले जलसिंह ने मामला दर्ज करवाया है कि मेरी पुत्री आज से करीब 2 महीने पहले गाम जमालपुर मे ब्यूटी पार्लर का काम करने जाती थी। 10 मई को घर से दोपहर करीब 12 बजे यह कहकर निकली कि मैं अपने स्वयं के कपडे़ खरीदने के लिए ग्राम कोटकासिम में जा रही हूं। इसके बाद शाम तक मेरी पुत्री घर वापस नहीं आई।

युवती के मोबाइल पर कई बार फोन भी किया गया, लेकिन उसका मोबाइल स्विच ऑफ आ रहा था। परिजनों के द्वारा सभी रिश्तेदारियों में भी तलाश किया गया। लेकिन युवती का कहीं भी कुछ पता नही चला। युवती के पिता ने भगवानपूरा हरिद्वार उत्तराखंड के रहने वाले फरमान पुत्र अनवर मेव के खिलाफ उसकी लड़की को बहला फुसलाकर उसका अपहरण करने का मामला दर्ज करवाया है।

युवती के पिता ने कोटकासिम पुलिस को युवती का व अपहरण करने वाले युवक का मोबाइल नम्बर भी दिया है। इधर पुलिस ने मामला दर्ज कर युवक व युवती की तलाश शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...