बिजली कटौती से परेशान:तिजारा में विधायक ने सुनी लोगों की समस्या, जल्द निराकरण का दिया आश्वासन

भिवाड़ी19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

तिजारा विधानसभा के गांव राईखेड़ा में चिकित्सा विभाग के उप स्वास्थ्य केंद्र में बनाए गए हेल्थ वेलनेस सेंटर योजना द्वारा निर्मित कमरे का शनिवार को विधायक संदीप यादव ने फीता काटकर उद्घाटन किया। इस कमरे की निर्माण लागत 7.25 लाख रुपये आएगी।

समस्याओं के निस्तारण का आश्वासन
विधायक संदीप यादव कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए थे। इसी दौरान विधायक यादव ने ग्राम राईखेड़ा में कराये गए इंटर लॉकिंग टाइल खरंजे के कार्यो का भी उद्घाटन किया और जनता दरबार लगाकर लोगों की समस्याए सुन कर उनका जल्द निस्तारण करने का आश्वासन भी दिया।

बिजली कटौती को लेकर नाराजगी
कार्यक्रम में ग्रामीणों की बिजली कटौती की समस्या को लेकर काफी नाराजगी भी देखने को मिली। जिस पर विधायक ने राज्य सरकार के द्वारा जल्द से जल्द राज्य में हो रही बिजली कटौती की समस्या का समाधान मुख्यमंत्री के द्वारा कर लिए जाने का भरोसा दिलाया, जिससे भीषण गर्मी में लोगों को बिजली की परेशानी से राहत मिल सकेगी। विधायक ने ग्राम कबीरपुर में आयोजित बाबा निरंजनकार महाराज के चतुर्थ भण्डारे के कार्यक्रम में भी शिरकत कर लोगों को सम्बोधित किया।

ये लोग रहे मौजूद
इस दौरान तिजारा नगर पालिका चेयरमैन झब्बूराम सैनी, सरपंच रामनिवास यादव, बीसीएमओ मनोज यादव, मास्टर हेमकरन , मास्टर धर्मपाल , प्रितम दायमा, राजेश कसाना, जेपी, राजेश पंच, करण पंच, कबूल जाट, हरिश, गजराज, बनवारी, लीलूराम सहित बड़ी संख्या में लोग उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...