पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

केस दर्ज:सवा 2 किलो चांदी, सोना व नकदी लेकर पार हुई विवाहिता, मामला दर्ज

भिवाड़ी13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

चौपानकी इलाके में एक विवाहिता के खिलाफ उसकी सास ने मामला दर्ज कराया है कि उसकी बहू अपने पीहर पक्ष के लोगों के साथ घर से सवा 2 किलो चांदी, सोना व नकदी लेकर चली गई। अब बहू को वापस भेजने के लिए वो फोन कर रहे हैं तो उनसे 50 हजार रुपए मांगें जा रहे हैं। घटना का मामला चौपानकी थाने में एसपी के दखल पर दर्ज कराया है।

पुलिस ने बताया कि अतैया पत्नी अब्दुल निवासी सारेकलां ने दर्ज रिपोर्ट में बताया कि 9 मार्च को वह घर पर थी, उसका पति रिश्तेदारी में गया हुआ था। बेटा तैयब गाड़ी चलाने गया था। 10 मार्च को दोपहर करीब 3 बजे के बीच वह सो रही थी, इसी बीच उसकी बहू शबनम का पिता जुबैर व उसके भाई सोएब व साकिर आए और शबनम को गाड़ी में बैठाकर ले गए। बाद में जब उसका पति आया और उसे उठाया तो पता चला कि बहू शबनम घर में नहीं है।

पड़ोसियों से पता चला कि शबनम को उसका पिता व भाई ले गए हैं। घर आकर देखा तो बहू सवा 2 किलो चांदी, 20 ग्राम सोना व 25000 रुपए ले गई। उसने अपने बेटे के ससुराल फोन किया तो उन्होंने कहा कि शबनम को वापस बुलाना है तो 50000 रुपए खाते में जमा करा दो नहीं तो शबनम को भूल जाओ।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें