तीन बाइक चोर चढ़े पुलिस के हत्थे:सादा वर्दी में गश्त पर थे पुलिसकर्मी, दो बाइक बरामद

भिवाड़ी3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भिवाड़ी पुलिस ने भिवाड़ी के अंदर हो रही लगातार बाइक चोरी की वारदातों से परेशान है। वारदात के हॉटस्पॉट बन चुकी जगहों पर सादा वर्दी में पुलिस के जवान तैनात कर दिए हैं। संदिग्ध व्यक्तियों पर कड़ी नजर रखते हैं। इस फार्मूले का भिवाड़ी पुलिस को फायदा भी मिलता हुआ नजर आ रहा है।

भगत सिंह कॉलोनी अलवर बाइपास पर स्थित जेनेसिस मॉल के सामने भिवाड़ी पुलिस के जवान सादा वर्दी में गश्त लगा रहे थे। तभी वहां पर शाम के समय घूमते हुए तीन संदिग्ध युवकों को पकड़ लिया। अनायास ही पुलिस ने उन तीनों युवकों से कड़ी पूछताछ की तो युवक बाइक चोर निकले। भिवाड़ी फूलबाग थाने में दर्ज गत 25 मई को एक बाइक चोरी के मामले के मुख्य आरोपी निकले। इन्होंने एयू बैंक के सामने खड़ी एक अपाचे बाइक को चुरा लिया था। ये बदमाश भीड़भाड़ वाली जगह एवं शॉपिंग मॉल के सामने से बाइकों को चोरी करने की वारदात को अंजाम देते थे।

थानाधिकार जितेन्द्र सोलंकी ने बताया कि निजामपुर तावडू के रहने वाले मोसिम उर्फ बच्ची (19) पुत्र जहांगीर मेव, साबिर (22) पुत्र हारून मेव, बावला तावडू के रहने वाले कादरखान (20) पुत्र अहिर मेव को गिरफ्तार किया गया। वारदात के समय काम ली गई बाइक को जब्त कर एक अपाचे बाइक को बरामद किया है। अपाचे बाइक एयू बैंक के सामने से चुराई गई थी। गिरफ्तार किए तीनों ही आरोपियों से अन्य चोरी की वारदातों के खुलासे के लिए कड़ी पूछताछ की जा रही है।

खबरें और भी हैं...