नाबालिक लड़की व 26 साल के युवक ने खाया जहर:युवती की मौके पर ही मौत, युवक तड़प रहा था, अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ा

भिवाड़ी14 दिन पहले

भिवाड़ी पुलिस जिला के कोटकासिम थाना अंतर्गत सारणवास गांव में एक 15 वर्षिय नाबालिग युवती एवं एक 26 वर्षीय युवक ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। मृतक युवक व युवती के पिता ने संयुक्त रुप से अज्ञात कारणों के चलते जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या करने की रिपोर्ट पुलिस को दी है। इधर पुलिस ने मृतक युवक व युवती के शव को कोटकासिम अस्पताल के मोर्चरी घर में रखवा दिया है। साथ ही परिजनों के समक्ष मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरी कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

बीबीरानी पुलिस चौकी के कांस्टेबल शेर सिंह ने बताया कि सारणवास के रहने वाले प्रदीप पुत्र ओम प्रकाश व सारणवास की ही हेमलता पुत्री सुनील जोगी ने सारणवास के पहाड़ के पास सैयद बाबा के स्थान के नजदीक जाकर जहरीला पदार्थ खा लिया। जिसकी सूचना सुबह फोन पर पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर जाकर देखा तो युवती मृत अवस्था में पड़ी हुई थी। तो वहीं युवक तड़प रहा था।

पुलिस ने तुरंत ही मौके पर एंबुलेंस बुलाकर युवक को कोटकासिम चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां से उसे अलवर के लिए रेफर कर दिया लेकिन युवक ने भी अलवर पहुंचने से पहले ही रास्ते में दम तोड़ दिया। मृतक युवक के शव को भी शनिवार दोपहर कोटकासिम के मोर्चरी घर में रखवाया और तीन डॉक्टरों की मेडिकल टीम से युवक व युवती के परिजनों के समक्ष पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिए गए हैं ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक युवती हेमलता कक्षा दसवीं की छात्रा थी और बीबीरानी के सरकारी स्कूल में पढ़ रही थी।

खबरें और भी हैं...