आज राष्ट्रीय कबड्डी का महामुकाबला:नेशनल लेवल की 32 टीमों के बीच होगा मैच, विजेता टीम को किया जाएगा सम्मानित

भिवाड़ी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भिवाड़ी में सरकारी स्कूल के खेल मैदान में शनिवार से सर्किल एवं राष्ट्र कबड्डी का महा संग्राम शुरू हो चुका है। 2 दिन तक चलने वाले इस महासंग्राम में राजस्थान, उत्तर प्रदेश, हरियाणा, दिल्ली व पंजाब की 57 टीमें भाग ले रही हैं। जिसमें से पहले दिन सर्कल कबड्डी के मैचों में 25 टीमों ने भाग लिया। वहीं रविवार को नेशनल लेवल की कबड्डी में 32 टीमें भाग ले रही है।

शनिवार को कबड्डी मैचों में सोनीपत ,आदमपुर ,रोहतक ,जींद, बूपनिया, मेहम रोहतक की टीम ने जीत दर्ज कराई। वहीं आज 32 टीमें जीत दर्ज कराने के लिए जोर आजमाइश करेंगी। इस दौरान वॉलीबॉल के मैच भी हुए, साथ ही लॉन्ग जंप, गोला फेंक सहित 1600 मीटर की दौड़ का भी आयोजन किया गया। प्रतियोगिता का आयोजन वीर गुर्जर स्पोर्ट्स क्लब के बैनर तले गत 35 सालों से किया जा रहा है।

प्रतियोगिता में सर्कल कबड्डी के प्रथम विजेता को 71 हजार रूपए, द्वितीय विजेता को 51 हजार रूपए, तीसरे स्थान पर रही टीम को 15 हजार रूपए व चौथे स्थान पर रही टीम को 11 हजार रूपए का पुरस्कार दिया जाएगा। वही राष्ट्रीय कबड्डी में प्रथम विजेता टीम को 21 हजार रूपए व उप विजेता को 11 हजार रूपए का नगद पुरस्कार देकर सम्मानित किया जाएगा। सभी टीमों के लिए रहने एवं खाने की व्यवस्था वीर गुर्जर स्पोर्ट्स क्लब की तरफ से की गई है व सभी लोगों का टीमों को भरपूर सहयोग मिल रहा है।

खबरें और भी हैं...