एसपी की कार्रवाई:टपूकड़ा व तिजारा थाने के दो कांस्टेबल निलंबित किए

भिवाड़ीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
एसपी राममूर्ति जोशी ने  दो कांस्टेबलों को आदेशों की अवहेलना व अनुशासनहीनता के मामलों में निलंबित किया है। - Dainik Bhaskar
एसपी राममूर्ति जोशी ने दो कांस्टेबलों को आदेशों की अवहेलना व अनुशासनहीनता के मामलों में निलंबित किया है।

एसपी राममूर्ति जोशी ने तिजारा व टपूकड़ा थाने के दो कांस्टेबलों को आदेशों की अवहेलना व अनुशासनहीनता के मामलों में निलंबित किया है। जोशी ने बताया कि तिजारा थाने में कार्यरत कांस्टेबल सत्येन्द्र मीणा द्वारा उच्चाधिकारियों के निर्देशों की अवज्ञा व अवहेलना करने तथा राज कार्य करने में अनुशासनहीनता के आरोप में निलंबित किया है।

कांस्टेबल को थाना प्रभारी ने सीसीटीएनएस का काम करने के निर्देश दिए थे लेकिन उसने मना कर दिया और बिना बताए अपना बैग उठाकर थाने से चला गया। शिकायत मिलने पर कार्रवाई की गई है। इधर, टपूकड़ा थाने में तैनात कांस्टेबल अनिल कुमार को परिवाद की जांच में जांच अधिकारी के साथ आरोपी पक्ष के खिलाफ कार्रवाई नहीं करने को लेकर अभद्र व्यवहार के आरोप में निलंबित किया है।

थाने में बाइक बेचान के मामले को लेकर एक परिवाद आया था। जिसकी जांच कर रहे जांच अधिकारी ने जब निष्पक्ष जांच करते हुए आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करनी शुरु की तो कांस्टेबल ने दबाव बनाना शुरु कर दिया। बाइक बेचान के मामले में एसपी के दखल पर आरोपियों के खिलाफ मामला भी दर्ज कर लिया गया है।

खबरें और भी हैं...