पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना:भिवाड़ी की महिला सहित कोरोना से दो की मौत, 221 नए पॉजिटिव

अलवर/भिवाड़ी10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बुधवार को जिलेभर में पीटीईटी की परीक्षा हुई। इस दौरान सैनी स्कूल में परीक्षा केंद्र पर कर्मचारी बिना मास्क दूसरों को लगाने की नसीहत देता रहा।
  • अब तक 52 मौत हो चुकी, कुल संक्रमित 11605 हुए

कोरोना ने दो और जान ले ली। अलवर शहर में स्कीम 10 निवासी वृद्ध और भिवाड़ी में सांथलका की सतपाल कॉलोनी निवासी 40 वर्षीय कोरोना संक्रमित महिला की जयपुर में इलाज के दौरान मौत हो गई। अब जिले में मृतकों की संख्या 52 हो गई है, जबकि सरकारी आंकड़ों में अभी 44 मौत ही हुई हैं। आबकारी थाने के दो कर्मचारियों, इटाराना छावनी के सैनिक सहित जिले में 221 नए पॉजिटिव मिले हैं।

अलवर शहर में 96, किशनगढ़बास 26, मालाखेड़ा व भिवाड़ी में 15-15, मुंडावर 9, शाहजहांपुर 7, तिजारा, बानसूर व रामगढ़ में 4-4, कोटकासिम 3, लक्ष्मणगढ़ व बहरोड़ में 2-2, राजगढ़, रैणी व थानागाजी में 1-1 और अन्य 31 व्यक्ति संक्रमित मिले हैं। अब संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 11605 पहुंच गया है।

चिकित्सा विभाग के मुताबिक कोरोना से स्कीम 10 निवासी 67 वर्षीय वृद्ध की मौत हो गई। वृद्ध की रिपोर्ट पिछले दिनों पॉजिटिव आई थी। इसके बाद इन्हें आरयूएचएस जयपुर के कोविड अस्पताल के लिए रैफर कर दिया, जहां उनकी बुधवार को मौत हो गई। उधर, भिवाड़ी सीएचसी प्रभारी डॉ. कमल किशोर शर्मा ने बताया कि सतपाल कॉलोनी में रहने वाली गायत्री पत्नी लल्लन कुमार को 12 सितंबर को अस्पताल लाया गया था।

जिसे सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। सीएचसी में चिकित्सकों ने महिला के कोरोना के सैंपल लेने के बाद उसे अलवर जिला अस्पताल रेफर कर दिया। महिला की 14 सितंबर को रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई। जिसके बाद उसे लॉ‌र्ड्स हॉस्पिटल में शिफ्ट किया। वहां से जयपुर रैफर किया जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें