स्पीड ब्रेकर पर अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई बाइक:एक युवक की मौत, दूसरा घायल, शादी में शामिल होने जा रहे थे रामबास

गोविंदगढ़ (अलवर)3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे में युवक की मौत - Dainik Bhaskar
हादसे में युवक की मौत

गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के तालडा मोड़ के पास बने हुए स्पीड ब्रेकर पर मोटरसाइकिल का बैलेंस बिगड़ गया और सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई। हादसे में दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनमें से एक ने अस्पताल में ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। घायल को गोविंदगढ़ के सामुदायिक केंद्र लाया गया।

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि तालडा के पास बने ब्रेकर पर मोटरसाइकिल अनकंट्रोल हो गई और सड़क किनारे एक पेड़ से टकरा गई। जिससे दोनों युवक घायल हो गए। जिन्हें ग्रामीणों की सहायता से गोविंदगढ़ सीएससी उपचार के लिए लाया गया। जिनमें से नंगली अलावड़ा निवासी राजेंद्र (25) पुत्र रामसिंह सैनी ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। वही दूसरे युवक लक्ष्मणगढ़ के हसनपुर निवासी अशोक (30) पुत्र अमरसिंह को गंभीर हालत में अलवर रेफर कर दिया।

दोनों युवक रामबास में शादी में शरीक होने के लिए आए थे। राजेंद्र अपने साथी अशोक को जालुकी छोड़ने के लिए जा रहा था। जहां पर तालडा के पास यह दुर्घटना हो गई। गौरतलब है कि उपखंड स्तरीय जन सुनवाई के दौरान इन स्पीड ब्रेकर की शिकायत की गई थी। क्योंकि इन स्पीड ब्रेकर ऊपर कोई निशान नहीं लगाया हुआ था। जिससे कि वाहन चालकों को इनका आभास नहीं हो पाता था। घटना की जानकारी मिलने के बाद गोविंदगढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर शव का पोस्टमार्टम करा तो परिजनों को सुपुर्द कर दिया।

खबरें और भी हैं...