राजकीय विद्यालय अंग्रेजी माध्यम में निकली लॉटरी:सभी मुख्य अतिथियों को किया सम्मान, कक्षा 1 से 8 तक के बच्चों को मिलेगा एडमिशन

गोविंदगढ़ (अलवर)8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रामगढ़ कस्बे के बदरपुर रोड पर स्थित महात्मा गांधी राजकीय विद्यालय अंग्रेजी माध्यम में कक्षा 1 से 8 की प्रवेश प्रक्रिया के अंतर्गत शनिवार को लॉटरी निकाली गई। इस मौके पर सर्वप्रथम मां सरस्वती की प्रतिमा के समक्ष मुख्य अतिथि सीडीपीओ विश्राम गोस्वामी के द्वारा दीप प्रज्वलित कर इस कार्यक्रम की शुरुआत की गई।

इस मौके पर विद्यालय के प्रधानाचार्य राजेश मुखिया के द्वारा सभी मुख्य अतिथियों का साफा पहनाकर स्वागत किया गया। और लॉटरी प्रक्रिया के बारे में संपूर्ण जानकारी दी गई। प्रधानाचार्य राजेश मुखिया ने बताया लॉटरी प्रक्रिया में समस्त स्टाफ परिजन व अतिथियों के समक्ष कार्य निष्पक्ष, पारदर्शी तथा विभागीय नियम व निर्देशानुसार तरीके से किया जाएगा।

इस मौके पर कार्यक्रम का मंच संचालन व्याख्याता सुरेश नागपाल के द्वारा किया गया। इस लॉटरी प्रक्रिया के बारे में संपूर्ण जानकारी दी गई। विशिष्ट अतिथि के रूप में सेवानिवृत्त अध्यापक अजीत प्रसाद जैन मौजूद रहे। कार्यक्रम में मौजूद विद्यालय परिवार हेमलता,घनश्याम, विजय, राजकुमार मीणा, सपना शर्मा, कपिल शर्मा, मनीषा, प्रियंका फौजदार आदि मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...