पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

समस्या:खैरथल का रोडवेज बस स्टैंड बना अस्थायी प्याज मंडी, यात्री और स्टाफ हो रहा परेशान

खैरथल2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मंडी में प्याज की आवक ज्यादा होने से बसों को खड़े रहने की भी जगह नहीं रही

कस्बे के रोडवेज बस स्टैंड पर केवल एक ही रूट की बसों का संचालन किया जाता है। वर्तमान में उस पर भी प्याज की अस्थायी मंडी बनने से रोडवेज स्टाफ व यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। जानकारी के अनुसार करीब चार दशक पूर्व कस्बे की आबादी के बीच आए शवदाहगृह को स्थानांतरित कर उस स्थान पर बस स्टैंड का निर्माण करवाया था। इस बस स्टैंड पर कुछ वर्ष कोटपूतली सहित भिवाड़ी और बहरोड़ रूट की सभी बसों का संचालन किया गया। कुछ समय बाद में बाजारों में जाम के हालात बनने व रेलवे फाटक के अधिकांशतः बन्द रहने की समस्याओं के चलते भिवाड़ी व कोटपूतली मार्ग की बसों का यहां आना-जाना बंद हो गया।

उसके बाद सिर्फ बहरोड़ रूट की बसें ही यहां से संचालित हो रही है। अभी कुछ वर्षों से इस बस स्टैंड की भूमि पर सीजनेबल अस्थायी प्याज मंडी बना दी गई। इस बार इस मंडी में प्याज की आवक बहुत ज्यादा होने के कारण बसों को खड़े रहने की जगह भी नहीं मिल रही है।

ऐसे में यात्रियों व बस चालकों को इधर-उधर भटकना पड़ रहा है। जबकि बुकिंग विंडो भी पूरी तरह से प्याज की बोरियों के पीछे ढक जाती है। चालकों का कहना है कि उन्होंने अधिकारियों को इस समस्या से कई बार अवगत कराया है इसके बावजूद कोई कार्रवाई नहीं हुई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपने अपनी दिनचर्या से संबंधित जो योजनाएं बनाई है, उन्हें किसी से भी शेयर ना करें। तथा चुपचाप शांतिपूर्ण तरीके से कार्य करने से आपको अवश्य ही सफलता मिलेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर ज...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser