पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दुखद:शादी की खुशियां गम में बदली, बेटे की निकासी निकलनी थी उसकी जगह पिता की अर्थी निकली

खैरथल2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • समाज के लोगों ने आनन-फानन में कराए फेरे

सोमवार रात्रि कस्बे में एक शादी समारोह के दौरान ऐसा वाक्या घटा, जिससे हर कोई हतप्रभ रह गया। कस्बे के आनन्द नगर कालाेनी निवासी व्यापारी विपिन गर्ग के तीसरे नंबर के पुत्र आकाश की शादी थी। सारी तैयारी हाे चुकी थी। दुल्हा भी तैयार हाे चुका था और निकासी निकालने की तैयारी श्याम मंदिर से की जा रही थी।

वधु पक्ष अग्रवाल धर्मशाला के समीप स्थित हाेटल आनन्दा में रूके हुए थे। जबकि दूल्हे के पिता विपिन गर्ग अग्रवाल धर्मशाला में शादी में आए मेहमानाें की आवभगत कर रहे थे। विधायक दीपचंद खैरिया भी शादी-समारोह में शामिल होने के लिए पहुंच चुके थे।

अचानक 60 वर्षीय विपिन गर्ग काे हार्ट अटैक आ गया। इससे शादी-समारोह में खलबली मच गई। आनन-फानन में दूल्हे के पिता काे नर्सिंग हाेम ले जाया गया, जहां पर डाॅक्टर ने उन्हें मृत घाेषित कर दिया। इसके बाद परिजन उन्हें अपनी संतुष्टि के लिए अलवर अस्पताल लेकर आए।
आनन-फानन में लिए फेरे

व्यापारी विपिन गर्ग की माैत के बाद परिवारजनों व रिश्तेदारों में काेहराम मच गया। दूल्हे व उसकी मां तथा बहनाें को इस संबंध में कुछ नहीं बताया गया। उनसे कहा गया कि तबीयत खराब हाे गई है और दिखाने के लिए अलवर लेकर गए है। अग्रवाल समाज के वर्तमान अध्यक्ष अशाेक बंसल ने बताया कि समाज के प्रमुख व्यक्तियाें ने एकत्रित हाेकर आनन-फानन में दूल्हा-दुल्हन की शादी की रस्में पूरी करवाई अाैर रिश्तेद्वारों व मेहमानों काे रवाना किया गया। मंगलवार सुबह गमगीन माहौल में मृत व्यापारी गर्ग का अंतिम संस्कार किया गया।
अग्रवाल समाज के अध्यक्ष भी रहे व्यापारी विपिन गर्ग

व्यापारी विपिन गर्ग वर्ष 2016 से 2019 तक अग्रवाल समाज खैरथल के अध्यक्ष भी रह चुके थे। उनके कार्यकाल में समाज उत्थान के अनेक कार्य करवाए गए। अग्रवाल समाज के अध्यक्ष अशोक बंसल ने बताया कि गर्ग समाज हित में पूरा समय देते थे। इसके अलावा समाज सेवा के अनेक कार्य करते थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ऊर्जा तथा आत्मविश्वास से भरपूर दिन व्यतीत होगा। आप किसी मुश्किल काम को अपने परिश्रम द्वारा हल करने में सक्षम रहेंगे। अगर गाड़ी वगैरह खरीदने का विचार है, तो इस कार्य के लिए प्रबल योग बने हुए...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser