पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:बदमाश ने दलित युवक को अपशब्द कहे, सरिये से सिर फोड़ा, 2 दिन बाद हुई मौत

किशनगढ़बास3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • शराब के ठेके पर हुआ था झगड़ा, आरोपी को गिरफ्तार किया

शराब ठेके के बाहर 2 दिन पहले हमले में घायल हुए युवक की इलाज के दौरान जयपुर में मृत्यु हो गई। युवक को गंभीर चोट आने पर किशनगढ़बास और अलवर अस्पताल से जयपुर रैफर किया था। जहां उसकी कोरोना जांच रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी। पुलिस ने मृतक की मां की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

युवक की मां इमरती बाल्मीकि ने मामला दर्ज कराया कि 27 जनवरी 2021 की रात्रि करीब 9 बजे उसका बेटा नत्थी शराब ठेके के पास खड़ा था। इस दौरान कांकरा निवासी युवक सत्यवीर उर्फ फर्रा गुर्जर पुत्र लेखराम गुर्जर वहां आया। उसने मेरे बेटे नत्थी को जाति सूचक गाली देते हुए वहां से हटने को कहा। नत्थी ने विरोध किया तो फर्रा गुर्जर ने लोहे का सरिया मार उसे घायल कर दिया था।

इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। ड्यूटी डॉक्टर सुरेश पाटोदिया ने बताया कि सिर व पेट में गंभीर चोटें आई थी। युवक के दो लड़के हैं और पत्नी की मृत्यु हो चुकी है।थाना अधिकारी विक्रम सिंह ने बताया कि नत्थी के पिता यादराम बाल्मीकि की रिपोर्ट पर सत्यवीर उर्फ फर्रा गुर्जर निवासी कांकरा पर हमले का मामला दर्ज किया था। अब हत्या का मामला दर्ज किया है।

जांच डीएसपी अतुल अग्रे कर रहे हैं। डीएसपी अतुल अग्रे ने बताया बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में शराब के खरीद-फरोख्त को लेकर विवाद की बात सामने आई है। ड्राई डे होने की वजह से शराब का ठेका सील होने से खुलने के बाद लगे कैमरे के फुटेज देखे जाएंगे। मृतक युवक कोरोना जांच के दौरान पॉजिटिव पाया गया।

आरोपी फर्रा गुर्जर पर गुंडा एक्ट की कार्रवाई लंबित
गौरतलब है कि आरोपी सत्यवीर उर्फ फर्रा गुर्जर के विरुद्ध किशनगढ़ बास पुलिस थाने में 5 प्रकरण पंजीबद्ध है। किशनगढ़बास पुलिस ने 21 दिसंबर 2020 को एसपी भिवाड़ी को पत्र लिखा था। जिसमें सत्यवीर उर्फ फर्रा गुर्जर के विरुद्ध 5 पंजीबद्ध अपराधिक नकबजनी व मारपीट आदि प्रकरणों का उल्लेख करते हुए गुंडा नियंत्रण अधिनियम की धारा के अंतर्गत कार्रवाई किए जाने के लिए लिखा गया है। यह मामला अब तक पेंडिंग पड़ा है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें