पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

वारदात:फेसबुक दोस्त ने 37 हजार व मोबाइल फोन लूटा, बाइक का झांसा देकर दिया वारदात को अंजाम

कोटकासिम12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • हरियाणा के युवकों को सस्ती बाइक का झांसा दिया

हरियाणा के एक युवक से फेसबुक दोस्त ने सस्ती बाइक देने के नाम पर 37 हजार रुपए व मोबाइल फोन लूट लिया। पीड़ित ने कोटकासिम में मामला दर्ज कराया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार अंकित कुमार पुत्र नरेन्द्र सिंह निवासी गोठडा थाना चरखी दादरी हरियाणा ने मामला दर्ज कराया कि मेरे दोस्त रोहित पुत्र राजू के पास फेसबुक पर मोहित नाम से फ्रेंड रिक्वेस्ट आई।

रोहित और मोहित में दोस्ती हो गई। मोहित ने उसके दोस्त रोहित को एक बुलेट बाइक की फोटो भेजी और कहा कि 30 हजार रुपए में यह बाइक मिल जाएगी। इस पर अंकित अपने दोस्त रोहित और राजेश के साथ बाइक देखने बुधवार को जाटूवास आया। यहां उन्होंने फेसबुक फ्रेंड मोहित को फोन किया तो वह अपने दोस्त के साथ मंदिर के पास आ गया। उन तीनों को लेकर वह गांव में इधर-उधर घुमाता रहा। रात होने पर मोहित उन्हें एक खेत पर ले गया।

इस दौरान वहां शूटर उर्फ रोहित नाम का एक युवक भी आ गया और बाइक दिखाने राजेश को साथ ले गया। कुछ देर बाद मोहित के पास उसका फोन आया और कहा कि राजेश को बाइक पसन्द आ गई है। रुपए भेज दो। फिर हम सभी वहां चले गए। मौके पर शूटर उर्फ रोहित और उसके दो साथी मौजूद थे। जबकि राजेश रो रहा था।

इतनी ही देर में इन चारों ने मेरा फोन वीवो 19 और 37 हजार रुपए छीन लिए। मारपीट कर हमें भगा दिया और कहा कि पुलिस को रिपोर्ट दी तो जान से मार देंगे। तीनों जान बचाकर वहां से भाग निकले।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें