पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:डिफेंस एकेडमी के उद्‌घाटन में उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां, आयोजक गिरफ्तार

मुंडावरएक दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • चालीस हजार रुपए का जुर्माना भी लगाया
Advertisement
Advertisement

गांव पेहल में एक डिफेंस अकेडमी संचालक द्वारा उद्घाटन समारोह आयोजित कर सरकार द्वारा निर्धारित कोविड गाइडलाइंस की धज्जियां उड़ाई। गौरतलब है कि क्षेत्र के गांव पेहल में दिनांक 1 अगस्त को प्रातः एक निजी डिफेंस अकेडमी का उद्घाटन समारोह कार्यक्रम चल रहा था, जिसमें आसपास के गांवों के युवाओं की भीड़ उमड़ पड़ी, वही आयोजकों द्वारा मौके पर ही युवाओं की दौड़ प्रतियोगिता आयोजित की गई, जिसमे युवाओं ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया, वहीं समारोह को देखने के लिए पेहल गांव के ग्रामीण भी पहुंचने लगे।

इस दौरान कोरोना के इस दौर में सोशल डिस्टेंस की धज्जियां भी उड़ाई गई। मामले की सूचना मिलते ही उपखण्ड अधिकारी प्यारेलाल सोठवाल, तहसीलदार सूर्यकांत शर्मा, थाना पुलिस मौके पर पहुंची, प्रशासन के आने की भनक लगते ही आयोजक द्वारा भीड़ को हटा दिया गया।

एसडीएम प्यारेलाल सोठवाल ने बताया कि क्षेत्र के गांव पेहल में एक डिफेंस एकेडमी संचालक सतीश कुमार पुत्र रामफल चौधरी, ढाणी नांगल बावल (हरियाणा) द्वारा उद्घाटन समारोह का आयोजन कर सरकार द्वारा निर्धारित कोविड गाइडलाइंस का उलंघन किया गया, जिस पर आयोजक को गिरफ्तार कर चालीस हजार का जुर्माना वसूला गया।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज रिश्तेदारों या पड़ोसियों के साथ किसी गंभीर विषय पर चर्चा होगी। आपके द्वारा रखा गया मजबूत पक्ष आपके मान-सम्मान में वृद्धि करेगा। कहीं फंसा हुआ पैसा भी आज मिलने की संभावना है। इसलिए उसे वसूल...

और पढ़ें

Advertisement