नीमराना में चोरों के हौंसले बुलंद:रात में पांच दुकानों के टूटे ताले, आक्रोशित व्यापारियों ने लगाया जाम

नीमराना18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नीमराना कस्बे में बीती रात को पांच दुकानों में हुई चोरी की घटना के बाद व्यापारियों के द्वारा कस्बे के मुख्य मार्ग पर जाम लगाकर विरोध जताया। मामले की सूचना लगते ही नीमराना थाना प्रभारी राजेन्द्र मीना जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे और व्यापारियों से समझाइश की। व्यापार मंडल के अध्यक्ष राधेश्याम बोहरा ने बताया की रविवार की रात को नीमराना कस्बे की पांच दुकानों के ताले टूटने के बाद आज सभी व्यापारियों के द्वारा कस्बे के मुख्य मार्ग पर जाम लगा कर विरोध जता रहे हैं। हमारी प्रशासन से मांग है की जल्द से जल्द पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करें अन्यथा हम लोग मुख्य मार्ग को जाम करके बैठे रहेंगे।

व्यापारियों से की समझाइश
व्यापारियों ने कहा कि नीमराना क्षेत्र में आए दिन हो रही चोरियां, लूट, डकैती की घटनाओं से आमजन परेशान हो गए हैं, लेकिन पुलिस की मिलीभगत से अपराधी वारदात को अंजाम देकर मौके से सरेआम फरार हो जाते हैं, लेकिन पुलिस कुछ भी नही कर पाती है। वहीं दो घंटे से लगे जाम को देखते हुए नीमराना डीएसपी महावीर सिंह शेखावत पहुंचे और व्यापारियों को समझाइस की।

जल्द पकड़ने का दिया आश्वासन
डीएसपी महावीर सिंह शेखावत मौके पर पहुंचकर व्यापारियों से बातचीत कर समझा कर चोरों को जल्द से जल्द पकड़ने का आश्वासन दिया तब जाकर आक्रोशित लोगो ने जाम खोला। इस अवसर पर व्यापार मंडल के श्रीराम प्लाजा मार्केट के अध्यक्ष राधेश्याम बोहरा, व्यापारी गोपाल ट्रेडर्स के गोपाल खंडेलवाल, दामोदर खंडेलवाल, नीमराना नगर पालिका प्रतिनिधि रिंकू गुप्ता, भाजपा अलवर उत्तर अध्यक्ष बलवान सिंह यादव,इंद्र खंडेलवाल, सोनी मार्केट से प्रहलाद सोनी, सुमित सोनी,रवि सोनी,अनिल शर्मा,दुर्गादत्त शर्मा,महेंद्र खंडेलवाल,सुरेश शर्मा, योगेश शर्मा ज्वेलर्स, कपड़ा व्यापारी अनिल खंडेलवाल, पूर्व सरपंच विक्रम यादव, रिंकू बड़सीवाल, राकेश खंडेलवाल,मुकेश खंडेलवाल,मनोज गुप्ता,चेतन शर्मा, विक्की गुप्ता सहित काफी व्यापारी मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...