पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पुलिस की कार्रवाई:20 लाख रुपए की रंगदारी मांगने वाला टाइगर गैंग का मुख्य सरगना गिरफ्तार

नीमराना6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मुख्य सरगना - Dainik Bhaskar
मुख्य सरगना

औद्योगिक क्षेत्र में श्री कृष्णा टावर स्थित श्री जोधपुर मिष्ठान भंडार रेस्टोरेंट एवं होटल के संचालक ओमप्रकाश राजपुरोहित को पिस्टल दिखाकर 20 लाख रुपए की रंगदारी मांगने वाले टाइगर गैंग के मुख्य सरगना पांच हजार रुपए के इनामी बदमाश विमलेश उर्फ युवराज पुत्र रमेश चंद सैनी निवासी माधोसिंहपुरा (नीमराना) को हरियाणा के नारनौल से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने इस बदमाश से एक देशी कट्‌टा भी बरामद किया है। इस बदमाश को बुधवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। मुख्य सरगना विमलेश जुलाई के महीने में प्रतापसिंहपुरा गांव के एक युवक के साथ मारपीट कर 10 हजार रुपए एवं सोने की चेन लूटने के मामले में भी फरार चल रहा था। वह भरतपुर के सेवर जेल के बंदी सुधार गृह से भी फरार हो चुका है।

नीमराना के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गुरुशरण राव ने बताया कि मुख्य सरगना विमलेश को पकड़ने के लिए जयपुर रेंज आईजी हवा सिंह घुमरिया व भिवाड़ी एसपी राममूर्ति जोशी के निर्देशन में टीम गठित की गई थी। इस टीम में पुलिस वृत्ताघिकारी महावीर सिंह शेखावत, कोतवाल जितेंद्र नावरिया, हैड कांस्टेबल आरएन गुर्जर, भिवाड़ी डीएसटी टीम के प्रभारी हरविलास, सिपाही महेश चंद सैनी को शामिल किया गया था।

इस टीम ने आरोपी को नारनौल से गिरफ्तार किया है। मुख्य सरगना विमलेश की उम्र करीब 20 साल है और वह माधोसिंहपुरा का रहने वाला है। प्रारंभिक पूछताछ में मुख्य सरगना ने बताया कि उसके पिता ने उसका नाम टाइगर रखा था। जिसके बाद वह आसपास के इलाकों में लोगों के साथ मारपीट करने लगा। इसके बाद उसके हौसले बुलंद हो गए।

खबरें और भी हैं...