पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मामला दर्ज:दो दिन पहले घर से लापता युवक का शव गांव के पास कुएं में मिला

नीमराना5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

थाना क्षेत्र के पीपली गांव से दो दिन पहले घर से लापता हुए मानसिक रूप से विक्षिप्त युवक का शव गांव के समीप 140 फीट गहरे कुएं में मिला। पुलिस ने ग्रामीणों की सहायता से युवक के शव को बाहर निकालकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। दोपहर बाद युवक का मेडिकल बोर्ड द्वारा पोस्टमार्टम करवाया गया।

इस संबंध में मृतक युवक के पिता ने मामला दर्ज करवाया है। थानाधिकारी गौरव प्रधान ने बताया कि थाना क्षेत्र के पीपली गांव निवासी सुरेंद्र कुमार पुत्र बनवारी लाल मेघवाल ने दर्ज कराया है कि उसका पुत्र बृजेश कुमार उर्फ जीतू 2 दिनों से घर से लापता है, जो मानसिक रूप से कमजोर है। पिता द्वारा शुक्रवार को पुलिस थाने में युवक की गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था। शनिवार को गांव के समीप फूल सिंह के कुएं में युवक का शव मिला। जिसे पुलिस ने ग्रामीणों की सहायता से निकलवाया। नीमराना सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी अधिकारी डॉ. केपी सिंह के नेतृत्व में तीन सदस्यीय मेडिकल बोर्ड द्वारा मृतक युवक के शव का पोस्टमार्टम किया गया। पुलिस ने पिता की रिपोर्ट पर मर्ग का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें