अपहरण की कोशिश के साथ की फायरिंग:टॉप-10 लिस्ट में शामिल दो बदमाशों को पुलिस ने पकड़ा, मारपीट कर मांगी थी 2 लाख की रंगदारी

नीमराना3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नीमराना में पुलिस ने थाना क्षेत्र के टॉप टेन में शामिल दो बदमाशों को आज गिरफ्तार किया है। नीमराना थाना प्रभारी प्रेम प्रकाश ने बताया की 3 अक्टूबर 2021 को थाने में नरदेव पुत्र बलवंत सिंह यादव निवासी बिचपुरी ने मामला दर्ज कराया कि उसका ऑफिस फ्रैंड्स कॉलोनी में एन.एस.बोरवेल के नाम से माधोसिंहपुरा में है।

8 से 10 लोगों ने की मारपीट
ऑफिस में उसका साला मोनू रहता है। इस दौरान ऑफिस पर 8 से 10 लोग आकर मेरे साले से मारपीट कर अपहरण करने का प्रयास किया इस दौरान मौके पर जब वह पहुंचा तो उसने बीच बचाव किया। इस दौरान उसने दो लोगों को पहचाना जिन्होने उसे दो लाख की रंगदारी देने और नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी थी।

पुलिस ने बदमाशों को किया गिरफ्तार
इस दौरान जाते समय आरोप वहां पर फायरिंग भी कर गए। जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए राजेश (23) उर्फ राजू पुत्र दयाराम गुर्जर निवासी काली पहाड़ी नीमराना और योगेश (20)उर्फ युवी पुत्र गुरदयाल गुर्जर निवासी काली पहाड़ी नीमराना को नीमराना मोड़ से गिरफ्तार किया गया। दोनों बदमाशों पर एक-एक हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया हुआ था। पुलिस बदमाशों को गिरफ्तार कर पूछताछ में जुटी हुई है कि बदमाशों ने कहां कहां पर और वारदात को अंजाम दिया।

खबरें और भी हैं...