कोविड-19 / अलवर में एसबीआई के सहायक प्रबंधक व भिवाड़ी में डॉक्टर सहित 19 नए कोरोना रोगी

X

  • एसबीआई की रीजनल ऑफिस में अब तक 4 कर्मचारी संक्रमित मिल चुके

दैनिक भास्कर

Jun 30, 2020, 04:00 AM IST

अलवर. जिले में सोमवार को एसबीआई के रीजनल ऑफिस के असिस्टेंट मैनेजर, होमगार्ड के जवान व डॉक्टर सहित 19 नए कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। भिवाड़ी में 15, अलवर शहर में 3 और किशनगढ़बास में 1 संक्रमित मिला है। इन्हें मिलाकर अब जिले में कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 537 हो गई है।

चिकित्सा विभाग के अनुसार अलवर शहर के मेहंदी बाग में 24 साल का युवक पॉजिटिव मिला है। यह युवक अपने दादा से संक्रमित हुआ है, जिनकी पिछले दिनों रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसी प्रकार कालाकुआं निवासी एसबीआई में असिस्टेंट मैनेजर की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस बैंक में कार्यरत मानसरोवर, बापू बाजार की कर्मचारी और सूर्य नगर निवासी कानपुर के असिस्टेंट मैनेजर की रिपोर्ट पहले पॉजिटिव आ चुकी है। वहीं शिवाजी पार्क की 74 साल की महिला भी पॉजिटिव आई है।

इसी प्रकार भिवाड़ी में निजी हॉस्पिटल के एक डॉक्टर सहित 15 कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। कोसमोस सोसायटी में 1, नगलिया में 2, आशियाना बगीचा में 1, भगतसिंह कॉलोनी में 1, भिवाड़ी मोड़ पर 1, सेक्टर 5 में 1, बीडीआई में 1, नीलम चौक पर 1, फतेहसिंह कॉलोनी नगलिया में 1, कांदी कुटीर में 1, पीएस फेज में 3 और सूरज सिनेमा क्षेत्र में 1 पॉजिटिव मिला है। वहीं किशनगढ़बास में 40 साल का होमगार्ड का जवान पॉजिटिव आया है। यह जवान किशनगढ़बास पुलिस थाने के सिपाही के संपर्क में रहा है, जो पिछले दिनों पॉजिटिव आया था।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना