पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हत्या का खुलासा:देवर से अवैध संबंधों के चलते पत्नी ने सुपारी देकर कराई पति की हत्या, 3 आरोपी गिरफ्तार

बहरोड़12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कस्बे के मीणा मोहल्ला से लापता हुए युवक की हत्या उसी की पत्नी ने 10 हजार रुपए की सुपारी देकर कराई थी। महिला के अपने देवर के साथ अवैध संबंध थे। देवर को पाने के लिए वह पति का रास्ते से हटाना चाहती थी। पुलिस ने सोमवार को हत्या का खुलासा करते हुए महिला और हत्या में शामिल दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। थाना अधिकारी विनोद सांखला ने बताया कि 28 अप्रैल को पनियाला थाने के गोनेड़ा गांव निवासी हाल कस्बे के मीणा मोहल्ला निवासी उर्मिला देवी ने पति कृष्ण कुमार की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

इसमें बताया कि कृष्ण 27 अप्रेल को मोटरसाइकिल रिक्शा लेकर मजदूरी पर गया। शाम को घर नहीं लौटा तो उसे फोन किया। मोबाइल किसी अज्ञात ने रिसीव किया और फिर फोन बंद हो गया। पुलिस ने लोकेशन के आधार पर तलाश कर बर्डोद के नालपुर गांव के पास पहाड़ी के पास निर्माणाधीन मकान में कृष्ण कुमार का शव बरामद किया। हत्या की आशंका पर पत्नी उर्मिला से पूछताछ की। वह घर पर ही ब्यूटी पार्लर का कार्य करती है। उसने बताया कि 5 साल पहले पति कृष्ण का हादसे में पैर फ्रेक्चर हो गया।

तब उसके देवर महेंद्र से अवैध संबंध हो गए। पति को पता चला तो उनमें झगड़ा होने लगा। इसलिए वह पति को मारना चाहती थी। उसके यहां मीणा मोहल्ला निवासी योगेश पुत्र अशोक गवारिया ब्यूटी पार्लर का सामान बेचने आता था। योगेश के उर्मिला की नाबालिग पुत्री से अवैध संबंध हो गए थे। उसने योगेश को घर बुला पति की हत्या करने को कहा। योगेश ने मामा के लड़के मोनू ग्वारिया पुत्र श्यामलाल ग्वारिया 10 हजार रुपए इस काम के लिए दिए। मोनू कबाड़ा दिलाने के बहाने कृष्ण को बर्डोद ले गया और मारपीट की।

कृष्ण ने पूछा कि क्यों मार रहा है। तो उसने कहा कि योगेश ने तेरी हत्या की सुपारी दी है। घायल कृष्ण ने कई बार योगेश का फोन किया। मगर वह नहीं आया तो कृष्ण एक निर्माणाधीन मकान में घुस गया। इसी दौरान मोनू ने कुल्हाड़ी मार उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या के आरोप में योगेश पुत्र अशोक गवारिया, मोनू पुत्र श्यामलाल गवारिया, उर्मिला पत्नी कृष्ण कुमार को गिरफ्तार किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय कड़ी मेहनत और परीक्षा का है। परंतु फिर भी बदलते परिवेश की वजह से आपने जो कुछ नीतियां बनाई है उनमें सफलता अवश्य मिलेगी। कुछ समय आत्म केंद्रित होकर चिंतन में लगाएं, आपको अपने कई सवालों के उत...

    और पढ़ें