कोविड-19 / काेर्ट रीडर सहित 3 नए कोरोना पॉजिटिव

3 new corona positives including a caret reader
X
3 new corona positives including a caret reader

  • अलवर शहर व लक्ष्मणगढ़ में मिले संक्रमित, अब तक कुल 540 हुए

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 04:00 AM IST

अलवर. मंगलवार को अलवर शहर निवासी तिजारा की कोर्ट के रीडर सहित जिले में कोरोना के 3 नए पॉजिटिव मिले हैं। इनमें अलवर शहर में 2 और लक्ष्मणगढ़ के सालमपुर गांव में एक संक्रमित शामिल है। इन्हें मिलाकर अब जिले में कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 540 हो गई है। चिकित्सा विभाग के अनुसार शहर के कालाकुआं निवासी 42 साल के व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

इसे बदन दर्द हुआ तो पहले निजी क्लीनिक में दिखाया। जब तबीयत में सुधार नहीं हुआ तो जिला अस्पताल में चिकित्सा परामर्श के बाद कोरोना जांच के लिए सैंपल दिया, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसी प्रकार शहर के मनुमार्ग निवासी 50 साल के तिजारा कोर्ट में रीडर की कोरोना जांच की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। रीडर को पिछले दिनों बारिश में भीगने पर बुखार आ गया।

अस्पताल में कोरोना जांच के लिए सैंपल देने के बाद मंगलवार को रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। लक्ष्मणगढ़ ग्राम पंचायत दीवली की ग्राम पंचायत के सालमपुर गांव में 55 साल के व्यक्ति भी संक्रमित मिला है। यह मरीज गले में गांठ से पीड़ित था। उसने जिला अस्पताल में डॉक्टर को दिखाया तो पहले कोविड जांच की सलाह दी गई।

इसके लिए 28 जून को कोरोना ओपीडी में सैंपल दिया गया, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मरीज के संपर्क में 10 लोग आए हैं, जिनकी सूची तैयार कर सैंपल लिए गए हैं। प्रभारी डॉ. रूपेन्द्र शर्मा ने बताया कि मरीज को सीएचसी में बनाए कोविड केयर सैंटर में भर्ती किया जाएगा।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना