पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

एजुकेशन:आरपीएस ग्रुप के 371 विद्यार्थी हुए चयनित

महेन्द्रगढ़11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जेईई मेन्स 2020 में आरपीएस संस्था ने अपने ही ग्रुप के पिछले साल के 311 छात्रों के चयन के रिकॉ़र्ड को पीछे छोड़कर इस बार भी हरियाणा ही नहीं बल्कि पूरे देश में सबसे अधिक 371 छात्रों का जेईई एडवांस के लिए चयन देकर नया कीर्तिमान बनाया है।

संस्था के सीईओ मनीष राव ने बताया कि आरपीएस प्रदेश की एकमात्र संस्था है जिसने जेईई एडवांस के लिए सबसे अधिक 371 चयन दिए हैं। उन्होंने बताया कि अमन बंसल व रोहन गर्ग ने मैथ में 100 पर्सेंटाइल, नितिन ने फ़िज़िक्स ने 100 पर्सेंटाइल प्राप्त की। सीबीएससी बोर्ड परीक्षा परिणाम में भी आरपीएस के 10वीं कक्षा के छात्र कुमार अतुल्य देवांश 99 प्रतिशत अंक लेकर दक्षिण हरियाणा में प्रथम और 12वीं में कुमारी लविशा 98.8 प्रतिशत अंक प्राप्त कर दक्षिण हरियाणा में प्रथम स्थान पर रही।

संस्था के फाउंडर डारेक्टर डॉ. ओपी यादव ने परीक्षा परिणाम पर खुशी जताते हुए कहा कि कठिन परिश्रम कभी व्यर्थ नहीं जाता है। ग्रुप की चेयरपर्सन डॉ. पवित्रा राव ने स्वर्णिम सफलता का श्रेय संस्था के शिक्षकों, छात्रों और अभिभावकों की मेहनत काे दिया।

सीईओ मनीष राव ने जेईई एडवांस के लिए चयनित छात्रों और उनके अभिभावकाें के साथ अध्यापकाें को ऑनलाइन मीटिंग से संबोधित करते हुए बधाई दी और इन सभी छात्रों की 27 सितंबर से 8 अक्टूबर के बीच होने वाली जेईई एडवांस परीक्षा में सफल होने की कामना की।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में हैं। आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से सफलता आपके नजदीक रहेगी। सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा तथा आपका उदारवादी रुख आपके लिए सम्मान दायक रहेगा। कोई बड़ा निवेश भी करने के लिए...

और पढ़ें