• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Alwar
  • 4 Girl Students Gave A Report To The Police Station Against The Teachers Including The School Principal, A Year Ago Also A Case Was Registered, The Team Arrived To Investigate

प्रिंसिपल समेत 9 टीचर ने किया गैंगरेप, छेड़खानी भी की:4 नाबालिग स्टूडेंट पहुंचीं थाने, बोली- मैडम कमरे में ले गई, अश्लील वीडियो भी बनाए

अलवर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अलवर के एक सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल समेत 9 टीचर के खिलाफ गैंगरेप व छेड़खानी का मामला सामने आया है। इन छात्राओं ने गैंगरेप और छेड़खानी के 3 मामले दर्ज करवाए हैं। बुधवार सुबह सीबीईओ सरिता यादव जांच करने पहुंचीं। उन्होंने बताया कि इसकी रिपोर्ट बनाकर अधिकारियों को भेजी जाएगी।

10वीं में पढ़ने वाली स्टूडेंट का आरोप है कि उसके साथ स्कूल के टीचर ने गैंगरेप किया। इसके साथ ही दो महिला टीचर ने उसके अश्लील वीडियो बनाए। स्कूल में कक्षा 6वीं, चौथी व तीसरी में पढ़ने वाली छात्राओं ने टीचर पर अश्लील हरकतें करने का मामला दर्ज करवाया है। थानाधिकारी ने बताया कि छात्राओं के परिजनों ने स्कूल प्रिंसिपल जितेंद्र कुमार, शिक्षक राजकुमार व प्रमोद कुमार सहित अन्य पर मामले दर्ज कराए है।

पीड़ित स्टूडेंट के पिता ने रिपोर्ट में बताया कि बेटी कई दिनों से स्कूल नहीं जा रही थी। जब उसे स्कूल नहीं जाने का कारण पूछा तो रोने लगी और बताया कि स्कूल के टीचर ने उसके साथ गलत काम किया है। पीड़िता ने बताया कि टीचर मनीषा यादव व अनिता कुमारी ने कहा कि तुम गरीब हाे, इसलिए तुम्हें स्कूल की ड्रेस, कॉपी, किताब फ्री में देंगे। दूसरी टीचर ने कहा कि तुम्हारी स्कूल की फीस भी हम भर देंगे। परीक्षा में पास कर देंगे। इसके बाद दोनों मैडम, टीचर सुरेश मीणा के कमरे में ले गईं। वह किराए पर रहता है। वहां पहले से स्कूल प्रिंसिपल जितेंद्र कुमार, टीचर राजकुमार व प्रमोद कुमार मौजूद थे। सभी ने शराब पी रखी थी।

आरोप है कि महिला टीचर के सामने चारों टीचर ने गैंगरेप किया। इस दौरान अश्लील वीडियो बनाकर इसे वायरल करने और परीक्षा में फेल करने की धमकी दी। प्रिंसिपल ने भी धमकाया और कहा कि किसी को बताया तो परिवार को मरवा दूंगा। उसका भाई मंत्री है। स्टूडेंट की रिपोर्ट पर पुलिस ने सभी टीचर के खिलाफ पॉक्सो में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

1 साल से कर रहे थे गैंगरेप
रिपोर्ट में बताया कि मनीषा यादव व राजकुमार की पत्नी सुनीता यादव इसी स्कूल में टीचर हैं। अनिता पत्नी राजीव यादव भी स्कूल में आते रहते हैं। टीचर सतीश कुमार, प्रिंसिपल जितेंद्र कुमार व राजकुमार का दोस्त है। उनका भी स्कूल में आना-जाना रहता है। इन लोगों ने शराब के नशे में गैंगरेप किया। रिपोर्ट में बताया कि ये टीचर 1 साल से रेप कर रहे थे। प्रमोद कुमार का ट्रांसफर होने के बाद भी स्कूल आता रहता था। उन पर भी स्टूडेंट ने गलत हरकतें करने का आरोप लगाया है।

स्टूडेंट ने बताया कि दीपावली की छुट्टियों से पहले स्टूडेंट से गलत काम किया था। जब वापस स्कूल खुले तो प्रिंसिपल व अध्यापक सुरेश मीणा ने स्टूडेंट को रूम पर चलने को कहा तो उसने मना कर दिया। इसके बाद तंग आकर स्कूल जाना भी छोड़ दिया।

पहले भी विवाद में रह चुका है ये स्कूल
17 दिसंबर 2020 को भी स्कूल की एक छात्रा ने एक टीचर पर दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया था। इसमें भी स्कूल की महिला टीचर पर सहयोग का आरोप लगा था। अब फिर से ये मामला सामने आने के बाद स्कूल प्रबंधन पर सवाल खड़े होने लगे हैं। ऐसे में मामले की जांच होने के बाद ही असलियत सामने आ पाएगी। पुलिस अधिकारियों का ये भी अंदेशा है कि ये टीचर की आपसी रंजिश का भी मामला हो सकता है। इसलिए सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है।

जांच करने पहुंची सीबीईओ
मैं अभी स्कूल में जांच करने पहुंची हूं। जो शिकायत की गई है, उनकी फैक्चुअल रिपोर्ट का पता कर आगे उच्च अधिकारियों को दी जाएगी। फिलहाल कुछ नहीं कहा जा सकता है।
सरिता यादव, सीबीईओ, बहरोड़

खबरें और भी हैं...