• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Alwar
  • 48 Pattas Stuck In The Nap Due To Non signature When The Chairman Went To Jail Because The Chairman Is In Jail For Taking Bribe

प्रशासन शहराें के संग शिविर:सभापति के जेल जाने पर दस्तख्त नहीं हाेने से नप में 48 पट्टे अटके क्योंकि सभापति रिश्वत लेने के मामले में जेल में हैं

अलवर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
130 फाइलाें काे पटवारियाें के पास तहसील भेजा। - Dainik Bhaskar
130 फाइलाें काे पटवारियाें के पास तहसील भेजा।

नगर परिषद की ओर से चल रहे प्रशासन शहराें के संग शिविर में 48 पट्टाें के लिए सभी प्रशासनिक कार्रवाई पूरी हाे चुकी है, लेकिन सभापति के हस्ताक्षर नहीं हाेने से ये अटके हुए हैं। सभापति रिश्वत लेने के मामले में जेल में है। अब सरकार की ओर से कार्यवाहक सभापति की नियुक्ति हाेने के बाद ही उनके दस्तख्त करवाकर पट्टे बांटे जाएंगे। इस बीच, शिविर में गुरुवार काे भी अधिक भीड़ नहीं रही। कर्मचारी भी कम ही नजर आए।

गुुरुवार से नगर परिषद में वार्ड नंबर 17, 18, 22, 28 व 29 के लिए शिविर लगाया। इसके साथ ही 22 से 24 नवंबर तक ब्रह्मचारी स्कूल के पास सामुदायिक भवन में लगे शिविर में आए आवेदनाें पर पट्टे बनाए गए। इस दाैरान 48 पट्टे बनाने की सभी जरूरी कार्रवाई पूरी कर ली गई, लेकिन सभापति के हस्ताक्षर नहीं हाेने से ये पट्टे बांटे नहीं जा सके।

आयुक्त कमलेश मीणा ने बताया 130 फाइलाें काे पटवारियाें के पास तहसील भेजा ताकि सर्वें का काम पूरा हाे। दाे भूमि रूपांतरण की फाइलाें पर कार्रवाई पूरी की गई। नाम परिवर्तन की 7 फाइलाें में कार्रवाई पूरी की गई। उन्हाेंने बताया कि डीएलबी के प्रतिनिधि के रूप में जयपुर से आए रुडिस्काे के एसई ने शिविर का जायजा लिया। आयुक्त के अनुसार, कार्यवाहक सभापति की नियुक्ति के बाद ही हस्ताक्षर कराकर पट्टे बांटे जाएंगे।

खबरें और भी हैं...