अलवर में 8वीं क्लास की स्टूडेंट से गैंगरेप:पीड़िता को धमकाया; अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर किए वायरल

अलवर4 महीने पहले

राजस्थान में एक बार फिर 16 साल की नाबालिग से दरिंदगी का मामला सामने आया है। 8वीं क्लास की स्टूडेंट से गैंगरेप कर उसके वीडियो बना लिए गए। आरोपियों ने स्टूडेंट से रुपए भी वसूल लिए थे। लेकिन, जब वह दोबारा रुपए नहीं दे पाई तो उसके अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिए। मामला अलवर जिले के भिवाड़ी के किशनगढ़बास थाना क्षेत्र का है। इधर, पिता ने गुरुवार को आरोपियों के खिलाफ मामला भी दर्ज कराया है।

पुलिस रिपोर्ट में पीड़िता ने बताया कि 9 महीने पहले 8 युवकों ने उसकी अश्लील फोटो होने का झांसा देकर बुलाया और फिर जबरन कपड़े उतरवा कर वीडियो बना लिए। फिर अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करने की धमकी देकर गैंगरेप किया। आरोपी बाद में रुपए वसूलने लगे। पहले 50 हजार रुपए लिए और बाद में ढाई लाख रुपए और मांगे।

लड़की जब ढाई लाख रुपए नहीं दे पाई तो आरोपियों ने उसके वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिए। वीडियो जब पीड़िता के घरवालों तक पहुंचा तो वे सन्न रह गए। पीड़िता से जब पूछा तो उसने सारा घटनाक्रम बता दिया। इसके बाद पीड़िता के भाई ने किशनगढ़बास थाने में 8 युवकों के खिलाफ पॉक्सो और IT एक्ट में मामला दर्ज कराया है।

अभी गिरफ्तारी नहीं
पुलिस के अनुसार करीब 16 वर्षीय पीड़िता के भाई ने रिपोर्ट में बताया कि उसकी बहन के पास 31 दिसंबर 2021 को साहिल पुत्र रफीक ने फोन कर गोठड़ा के पास आने को कहा। धमकाया कि यदि नहीं आई तो उसकी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर देंगे। डर के मारे पीड़िता वहां पहुंची तो उसके अश्लील वीडियो बना लिए और इसे शेयर करने की धमकी देकर गैंगरेप किया। भाई ने रिपोर्ट में बताया कि आरोपी इससे पहले 3 व 6 जनवरी को भी रेप कर चुके है।

पुलिस ने इनके घर पर दबिश दी पर खाली हाथ
आरोपी अरबाज पुत्र नफीस, जावेदर पुत्र कल्लू, मुस्तकीम पुत्र अयूब, तालीम पुत्र शरफू, सलमान पुत्र सब्बू, अकरम पुत्र सुलेमान, अकरम पुत्र उमर व साहिल पुत्र रफीक हैं। उनके घर व आसपास पुलिस की अलग-अलग टीमों ने दबिश दी है। DSP अतुल अग्रे का कहना है कि आरोपियों की जल्दी गिरफ्तारी होगी। नाबालिग का मेडिकल करवा दिया गया है।