आधे घंटे के अंदर बैंक में 1 करोड़ की डकैती:3 बाइक पर आए 6 बदमाश, कर्मचारियों को बंधक बनाकर कैश-गोल्ड ले गए

अलवर3 महीने पहले
भिवाड़ी के एक्सिस बैंक में लूट की वारदात को अंजाम दिया गया। 3 बाइक पर 6 डकैत आए थे।

अलवर में बाइक पर आए बदमाश बैंक से 78 लाख रुपए और 26 लाख रुपए का सोना लूटकर फरार हो गए। 6 बदमाश हथियार के साथ आए थे। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने महज 30 मिनट में डकैती को अंजाम दिया। इसके बाद डकैत मौके से फरार हो गए।

घटना भिवाड़ी के रीको चौक स्थित एक्सिस बैंक ब्रांच की है। भिवाड़ी एसपी शांतनु कुमार ने बताया कि 3 बाइक पर 6 बदमाश आए थे। यहां ​​​​​​बैंक कर्मचारियों को बंधक बनाया। उन्होंने बताया कि इनकी कीमत करीब 1 करोड़ रुपए है। पुलिस सीसीटीवी खंगाल कर डकैतों की पड़ताल में लगी है।

लॉकर की चाबी ले ली
बैंक कर्मियों ने पुलिस को बताया कि करीब 10 बजे बैंक खुला ही था। डकैत बाइक से आए थे। इनके चेहरे पर मास्क लगा था। इनके पास हथियार थे। बैंक में घुसते ही डकैतों ने कर्मचारियों को बंधक बना लिया और लॉकर की चाबी ले ली। कर्मचारियों ने बताया कि डकैत अपने साथ बैग भी लेकर आए थे। लॉकर में जितने रुपए और गोल्ड मिला वो लेकर फरार हो गए।

बैक में कर्मचारियों से पूछताछ करती पुलिस। बैंक कर्मचारियों ने बताया कि डकैतों ने आते ही सभी को बंधक बना लिया था।
बैक में कर्मचारियों से पूछताछ करती पुलिस। बैंक कर्मचारियों ने बताया कि डकैतों ने आते ही सभी को बंधक बना लिया था।

SP व अन्य अफसर मौके पर
एसपी शांतनु कुमार सहित अन्य पुलिस अफसर मौके पर हैं। पूरे इलाके में नाकेबंदी कर दी गई है। बैंक से सीसीटीवी लिए गए हैं। एसपी ने बताया कि बाइक व हुलिया के आधार पर पहचान हो रही है। वे जिस रास्ते से आए थे, उसके बारे में भी जानकारी मिल गई है। टीमों को पीछे लगा दिया गया है और जल्दी आरोपी पकड़े जाएंगे।