सड़क पर चलती मनरेगा मजदूरों की टोली में घुसी कार:6 महिलाएं घायल, रोड पर मची चीख-पुकार, एक की हालत गंभीर

अलवर3 महीने पहले

अलवर शहर चिकानी रोड पर जाजोर के पास स्टेट हाईवे पर पैदल चल रही मनरेगा मजदूरों की टोली पर एक युवक ने पीछे से कार चढ़ा दी। कार रफ्तार में थी। 6 महिला मजदूर घायल हो गई। जिनमें से एक गंभीर घायल है। कार के आगे के क्षतिग्रस्त हिस्से को देखकर रफ्तार का अंदाजा लगाया जा सकता है। काफी देर तक महिलाएं रोड पर चीखती रही। फिर उनके गांव कीथूर में परिवार के लोगों को फोन किया गया। तब एक युवक खुद की कार से घायल महिलाओं को अस्पताल लेकर आया। एक्सीडेंट करीब दोपहर 1 बजे हुआ है।

ये महिलाएं घायल

कीथूर निवासी अरुण कुमार ने बताया कि उनके परिवार व आसपास की महिलाएं झाझोर से मनरेगा मजूदरी करके खुद के गांव कीथूर आ रही थी। रास्ते में अलवर की तरफ आती कार ने पीछे से महिलाओं को टक्कर मार दी। जिसमें बिरमा पत्नी श्यामलाल, लज्जा पत्नी जयसिंह, सुषमा पत्नी लालचंद, कल्ली पत्नी अमीचंद, सुंदर पत्नी लख्मीचंद संतोष पत्नी जग्गी घायल हैं। लज्जा पत्नी जयसिंह के पैर में अधिक फ्रैक्चर है। वह गंभीर घायल है। उसका इलाज भी अलवर के जिला अस्पताल में जारी है।

इस कार से टक्कर। पीछे से आती कार ने टक्कर दी।
इस कार से टक्कर। पीछे से आती कार ने टक्कर दी।

प्रत्यक्षदर्शी ने कहा चीखती रही महिलाएं

कीथूर से कार लेकर अरुण कुमार पहुंचे। वहां जाकर देखा तो महिलाएं रोड के किनारे चीख रही थी। किसी के हाथ में चोट थी। किसी के पैर में फ्रैक्चर है। एक्सीडेंट के बाद काफी लोग वहां मौजूद थे। कार भी मौके पर खड़ी है। उसके ड्राइवर को भी अस्पताल लाया गया। है। असल में कार का आगे का हिस्सा भी क्षतिग्रस्त हुआ है।

जिला अस्पताल में ट्रोमावार्ड में 6 महिलाएं भर्ती हैं।
जिला अस्पताल में ट्रोमावार्ड में 6 महिलाएं भर्ती हैं।