पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

उखाड़ कर ले गए एटीएम:एक दिन पहले ही डाला था 6 लाख का कैश, बदमाशों ने पहले शटर काटा फिर एटीएम लेकर चलते बने

अलवरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मौजपुर में एटीएम एक दुकान के अंदर लगा हुआ था। रात को यहां ताला लगा दिया जाता था।
  • एटीएम वाली दुकान का पहले शटर काटा, फिर एटीएम
  • अलवर के मौजपुर गांव में था पंजाब नेशनल बैंक का एटीएम

जिले के लक्ष्मणगढ़ क्षेत्र के मौजपुर गांव में बदमाश पंजाब नेशनल बैंक का एटीएम गुरुवार रात उखाड़ कर ले गए। एटीएम में 6 लाख 4 हजार रुपए थे। ये पैसे एक दिन पहले ही डाले गए थे। पीएनबी शाखा मौजपुर के बाहर ही एटीएम लगा हुआ था। रात करीब 12 बजे के बाद बदमाश एटीएम उखाड़ कर ले गए। यहां रात में एटीएम की सुरक्षा के लिए कोई गार्ड नहीं लगाया गया है। मौके पर सीसीटीवी कैमरे भी टूटे मिले हैं।

एटीएम के अन्दर बिखरा व टूटा पड़ा सामान।
एटीएम के अन्दर बिखरा व टूटा पड़ा सामान।

यहां बदमाशों ने पहले दुकान के शटर को उखाड़ा, इसके बाद एटीएम मशीन लेकर भाग गए। एटीएम के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे सहित अन्य उपकरणों को भी तोड़ डाला।

जिला अग्रणी बैंक प्रबंधक ने बताया करीब 6 लाख रुपए थे एटीएम में
जिला अग्रणी बैंक प्रबंधक कमलेश ने बताया कि एटीएम में करीब 6 लाख रुपए थे। उनके मुताबिक एटीएम वाली दुकान पर रोजाना ताला लगा दिया जाता था। इस कारण यहां कोई सुरक्षा गार्ड नहीं था। इसी वजह से बदमाशों ने पहले दुकान का शटर उखाड़ा, उसके बाद एटीएम उठा ले गए। सीसीटीवी कैमरे से फुटेज लिए जा रहे हैं। ताकि पुलिस बदमाशों तक पहुंच सके।

बार-बार एक ही तरीके से वारदात
अलवर जिले में बार-बार एटीएम उखाड़ कर ले जाने की वारदातें एक ही तरीके से होती रही हैं। बदमाश अपने साथ पिकअप या अन्य वाहन लेकर आते हैं। रस्सी या लोहे की चेन से पहले दुकान का शटर तोड़ते हैं। इसके बाद दुकान के अंदर लगे एटीएम को रस्सियों से बांधकर वाहन के जरिए खींच लेते हैं। फिर सुनसान जगह पर जाकर एटीएम मशीन को कई तरह के औजारों से तोड़कर उसके अंदर की रकम निकाल लेते हैं। एटीएम के टूटे हुए उपकरण इधर उधर पड़े मिलते हैं। शटर और फिर एटीएम को उखाड़कर ले जाया गया है।

पीएनबी के एटीएम ज्यादा उखाड़े जा रहे
अलवर जिले में सबसे अधिक पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम बदमाशों के निशाने पर हैं। हालांकि पीएनबी के अधिकारियों का कहना है कि जिले में सबसे अधिक संख्या में पीएनबी के ही एटीएम है। इसलिए ऐसा लगता है कि पीएनबी के एटीएम ज्यादा लूटकर ले जाए जा रहे हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

और पढ़ें