पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अलवर फिर शर्मसार:युवती से 7 दरिंदाें ने एक ही रात में 3 जगह किया गैंगरेप, 4 जुलाई की रात की घटना को पुलिस ने छिपाया

अलवर25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
परीक्षा देने अलवर आई काॅलेज छात्रा से 7 दरिंदाें ने एक ही रात में 3 जगह किया गैंगरेप - Dainik Bhaskar
परीक्षा देने अलवर आई काॅलेज छात्रा से 7 दरिंदाें ने एक ही रात में 3 जगह किया गैंगरेप
  • ना बयान दर्ज कराए ना आराेपी पकड़े

परीक्षा देने अलवर आई काॅलेज छात्रा से गैंगरेप के सभी आराेपी अभी पकड़े भी नहीं गए, इससे पहले गैंगरेप का शर्मसार करने वाला एक और मामला सामने आया है। एमआईए थाना इलाके की रहने वाली 19 साल की युवती से एक ही रात में 3 जगहाें पर 7 दरिंदाें ने गैंगरेप किया। घटना 4 जुलाई की है, लेकिन पुलिस ने मामले काे छिपाए रखा। बुधवार काे यह मामला सामने आया। काॅलेज छात्रा से गैंगरेप का मामला भी पुलिस ने कई दिन तक छिपाए रखा था।

एमआईए थानाधिकारी वीरेंद्र यादव ने बताया कि 5 जुलाई काे एक व्यक्ति ने इस संबंध में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। रिपाेर्ट में कहा कि 4 जुलाई की रात परिवार के सभी लाेग घर में साेए हुए थे। रात करीब 11.30 बजे उनकी गाय खुल गई। इस पर जाग गई उसकी बहन परिवार वालाें काे बिना बताए गाय काे बांधने के लिए घर से बाहर चली गई। इस दाैरान बंजीरका गांव का रहने वाला ताहिर पुत्र अली मोहम्मद अपने साथियाें सद्दाम व साजिद के साथ रास्ते में शराब पी रहा था। इन तीनाें ने उसकी बहन काे पकड़ लिया और उसका मुंह बंदकर एक घर के अंदर ले गए। वहां तीनों आरोपियों ने उससे गैंगरेप किया। इसके बाद वे दरिंदे उसे बाेलेराे गाड़ी में पटक कर एमआईए में सांखला गांव ले गए।

वहां ताहिर व उसके दोस्त वसीम पुत्र जमरदीन और परवेज पुत्र ममरेज ने उसके साथ गैंगरेप किया। बाद में उसी रात ये आराेपी उसे दिवाकरी गांव ले आए। यहां एक मकान में चतर कुम्हार व अरमान पुत्र समसुदीन नामक युवक ने उसके साथ गैंगरेप किया। बाद में ये आराेपी उसकी बहन काे घायल अवस्था में गांव बहाला में ईंट भट़्टों के पास पटक कर चले गए। पीड़ित युवती जैसे-तैसे अपने घर पहुंची और परिवार वालों को सारी घटना बताई। इसके बाद पीड़िता के भाई ने 5 जुलाई को पुलिस में मामला दर्ज कराया।

थानाधिकारी ने बताया कि 7 आराेपियाेें के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज किया है। मामले की जांच सीओ दक्षिण ओमप्रकाश मीणा काे साैंपी गई है। जांच अधिकारी सीओ दक्षिण ने बताया कि पीड़ित युवती की मेडिकल जांच करवा दी गई है। अभी उसके 164 के बयान हाेने बाकी हैं। जांच की जा रही है। आरोपियों की भी तलाश की जा रही है।

खबरें और भी हैं...