पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मौसम:गोविंदगढ़ में 70 मिमी व शहर में 32 मिमी पानी बरसा

अलवरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शहर में सेामवार काे 25 मिनट में 32 मिमी बारिश हुई। जिले में सेामवार काे 135 मिमी बारिश हुई। जिले में सर्वाधिक बारिश गोविंदगढ़ में 70 मिमी हुई। जिले के 22 में से 5 बांधाें में पानी है जबकि 17 बांध अभी भी सूखे हैं। सुबह से ही बादल छाए हुए थे। शाम 3.40 बजे के करीब बारिश का दाैर शुरू हुआ जाे, करीब 25 मिनट तक चला। इस दैारान कहीं तेज ताे कहीं हल्की बारिश हुई।

पिछले दिन के मुकाबले सेामवार काे अधिकतम तापमान में 6 डिग्री जबकि न्यूनतम तापमान में 1 डिग्री की गिरावट दर्ज की गई। सेामवार काे शहर का अधिकतम तापमान 30 डिग्री जबकि न्यूनतम तापमान 25 डिग्री दर्ज किया गया। सिंचाई विभाग के बाढ़ नियंत्रण कक्ष के अनुसार सेामवार सुबह 8 से शाम 4 बजे तक गोविंदगढ़ में 70, अलवर तहसील कार्यालय में 32, अलवर सिंचाई विभाग कार्यालय में 18, नीमराना में 6, साेड़ावास में 5, कठूमर में 4 मिमी बारिश दर्ज की गई। सिलीसेढ़ बांध में 19 फुट, मंगलसर बांध में 15.10 फुट, मानसराेवर बांध में 8.8 फुट, बघेरीखुर्द बांध में 3 व जैतपुर बांध में 2 फुट पानी है।

गोविंदगढ़ : रेलवे अंडरपास में भरे पानी में फंसी पिकअप
गोविंदगढ़ : कस्बे के सेमला रोड पर रेलवे के अंडरपास में भरे बारिश के पानी में सोमवार को एक पिकअप गाड़ी फंस गई। जिसे दूसरे वाहन की सहायता से काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया। रेलवे के एलएचएस 68 अंडरपास का निर्माण होने से ही बोर बंद पड़ा हुआ है, जिसके कारण बारिश के दिनों में अंडरपास में पानी भर जाता है।

सोमवार को तेज बारिश होने पर अंडरपास में करीब 4 फुट पानी जमा हो गया। इस दौरान आगरा से माल लेकर नौगांवा जा रही पिकअप अंडरपास में फंसकर बंद हो गई। जिससे चालक घबरा गया। लोगों ने दूसरी गाड़ी की मदद से पिकअप को बाहर निकाला।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय आर्थिक पक्ष पहले से अधिक सक्षम और सुदृढ़ स्थिति में रहेगा। कुछ समय से चल रही चिंताओं से राहत मिलेगी। परिवार के लोगों की हर छोटी-मोटी जरूरतें पूरी करने में आपको आनंद आएगा। अचानक ही किसी ...

और पढ़ें