पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

रक्तदान शिविर:भाजयुमो के शिविर में किया 70 यूनिट रक्तदान

अलवर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन पर भारतीय जनता युवा मोर्चा की ओर से मंगलवार को सेवा सप्ताह कार्यक्रम के अंतर्गत मोती डूंगरी स्थित सेठ माखनलाल चेरिटेबल ट्रस्ट ब्लड बैंक में रक्तदान शिविर आयोजित किया गया। शिविर में कार्यकर्ताओं ने 70 यूनिट रक्तदान किया। भाजपा जिलाध्यक्ष संजय नरूका ने रक्तदाताओं को प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया।

पूर्व विधायक ज्ञानदेव आहूजा ने भी रक्तदाताओं का उत्साह बढ़ाया। भाजयुमो जिलाध्यक्ष पं. जलेसिंह ने बताया कि 16 सितंबर को सुबह 10 बजे से कर्मचारी कॉलोनी स्थित जीवनधारा ब्लड बैंक में रक्तदान शिविर आयोजित किया जाएगा। इस मौके पर जिला महामंत्री पवन जैन, प्रवक्ता सतीश यादव, दीपक पंडित, जितेन्द्र राठौड़, राजेन्द्र कसाना, देवेन्द्र दत्ता, विजय कोली, सतीश शर्मा, राजू सैनी, दिगंबर चौधरी, अभिषेक मिश्रा, तरुण जैन, आशुतोष शर्मा, मनदीप चौधरी, राजीव प्रजापत आदि मौजूद रहे।

इसी प्रकार भाजपा महिला मोर्चा की ओर से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्मदिन उनके जीवन पर तैयार की गई स्लाइड प्रदर्शनी दिखाकर मनाया गया। स्लाइड प्रदर्शनी सभी मंडलों में दिखाई गई। महिला मोर्चा दक्षिण जिले की संयोजक सुनीता सैनी के नेतृत्व में महिला मोर्चा ने 70 स्लाइड सोशल मीडिया पर भी मंडलों में कार्यकर्ताओं के ग्रुप में दिखाए।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें