• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Alwar
  • 9 Days Ago In Madhosinghpura Of Neemrana, Alwar, Many Miscreants Arrived Armed, Attempted Kidnapping By Firing, Had Also Sought Extortion.

दिन में अपहरण करने आए बदमाश पकड़े:​​​​​​​अलवर के नीमराणा के माधोसिंहपुरा में 9 दिन पहले कई बदमाश हथियारशुदा पहुंचे, फायरिंग कर अपहरण का प्रयास, रंगदारी भी मांगी थी

अलवर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ये चार गिरफ्त में। - Dainik Bhaskar
ये चार गिरफ्त में।

अलवर के नीमराणा के पास औद्योगिक क्षेत्र के माधोसिंहपुरा गांव की फ्रेंड्स कॉलोनी में 9 दिन पहले दिन के समय हथियार लेकर युवक को अपहरण करने पहुंचे बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्त में ले लिया है। बदमाशों ने फायरिंग कर धमी दी थी और 2 लाख रुपए की रंगदारी भी मांगी थी। पुलिस ने मंगलवार को ही 4 बदमाश गिरफ्त में लिए हैं।

बोरवेल एनएस बोरवेल के मालिक नरदेव यादव निवासी बिचपुरी ने तीन नामजद बदमाशों सहित 8-10 युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था कि दोपहर करीब 3 बजे उसका साला मोनू यादव निवासी जौनायचा-खुर्द गेस्ट हाउस के ऑफिस में बैठा था। तभी एक कार और दो बाइक पर 8-10 बदमाश हथियार लेकर अंदर घुस गए। यहां से मोनू को मारपीट करते हुए ऑफिस के बाहर ले आए। अपहरण कर ले जाने का प्रयास किया। विरोध किया तो दहशत फैलाने के लिए बदमाशों ने 4 राउंड फायर किए थे। आसपास के लोग बाहर निकले तो हथियार लहराते हुए धमकाने लगे।

दो लाख रुपए रंगदारी मांगी
कुछ ही देर में वहां नरदेव वहां पहुंचा और मोनू को बचाने का प्रयास किया। बदमाशों ने उससे दो लाख रुपए हर माह देने के लिए धमकाया। बदमाशों ने कहा कि हर महीने रंगदारी नहीं दी तो जान से मार देंगे। नरदेव ने जैसे-तैसे मोनू को छुड़ाया लिया। इसके बाद बदमाश बाइक और कार में सवार हो फरार हो गए थे। शिकायत में नामजद आरोपी नरसी गुर्जर, कमलेश गुर्जर और यूवी काली पहाड़ी गांव के निवासी बताए गए थे।

पुलिस ने 4 को गिरफ्तार किया
नीमराणा थानाप्रभारी जितेंद्र नावरिया ने बताया कि बदमाशों ने फायरिंग की और हर माह दो लाख रुपए रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए थे।नीमराणा पुलिस और डीएसटी टीम के सहयोग से फायरिंग और अपहरण के फरार आरोपी सचिन,सुमित,नरेश और अजय को गिरफ्तार कर लिया है।

खबरें और भी हैं...