• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Alwar
  • A 20 year old Youth From Dugheda Village Of Behror Is A Threat, Now He Is Roaming Around With His Mobile Switched Off, The Police Will Soon Take Him Under Arrest.

बहरोड़ विधायक को जान से मारने की धमकी:20 साल का युवक ने दी धमकी, अब मोबाइल बंद कर छुपा-घूम रहा, पुलिस जल्द लेगी गिरफ्तर में

अलवर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
विधायक बलजीत यादव। - Dainik Bhaskar
विधायक बलजीत यादव।

राजस्थान के बहरोड़ के निर्दलीय विधायक बलजीत यादव को जान से मारने की धमकी मिली है। बहरोड़ के ही दूघेड़ा गांव के युवक ने रात करीब 12 बजे फेसबुक यह पोस्ट डाल दिया कि विधायक बलजीत को अगले 10 दिन में मार दूंगा। उसके बाद मोबाइल बंद कर लिया। अब पुलिस बता रही है कि जिस युवक ने धमकी दी है वह मोबाइल बंद कर छिपता घूम रहा हैं। वह किसी गैंग से जुड़ा हुआ नहीं है।

प्रारंभिक तौर पर लगता है कि शराब के नशे में धमकी दी है। जिस युवक ने धमकी दी है वह बेहद गरीब परिवार से है। लेकिन आवारा किस्म का युवक है। परिवार के सदस्य भी उससे परेशान हैं। ऐसी पोस्ट डालने के पीछे खुद को अपराधी के रूप में पहचान देने की कोशिश करना है।
किसी गैंग का सदस्य नहीं
जानकारी के अनुसार दूघेड़ा गांव निवासी अनंत नाम के 20 साल के युवक ने धमकी का पोस्ट डाला है। वह किसी गैंग से जुड़ा नहीं है। अब पुलिस सभी तरह की सूचनाओं के आधार पर जांच मेंलगी है। जल्दी आरोपी की गिरफ्तारी हो सकती है। नीमराणा डीएसपी महावीर सिंह ने बताया कि मामला दर्ज किया जा चुका है। पुलिस धमकी देने वाले को गिरफ्त में लेने के लिए पड़ताल में लगी हुई है। जल्दी गिरफ्तारी की जाएगी।

राजनीतिक विवाद खूब
बहरोड़ में विधायक व पूर्व मंत्री जसवंत सिंह यादव के परिवार के बीच राजनीतिक विवाद खूब है। वे आए दिन एक-दूसरे पर छींटाकशी करते रहते हैं। पिछले दिनों पूर्व मंत्री के बेटे पर बहरोड़ के पास हमला हो गया था। जिसमें दोनों नेताओं के बीच की लड़ाई और आगे बढ़ गई थी। दोनों एक दूसरे पर आरोप लगाते आ रहे हैं। यह भी सही है कि बहरोड़ क्षेत्र में आपराधिक घटनाएं भी बढ़ गई है।

खबरें और भी हैं...