पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चोरों का आतंक:मैरिज हाेम में लग्न-टीका समाराेह से एक लाख की नकदी व गहनाें से भरा बैग चाेरी

अलवर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सीसीटीवी फुटेज में महिला व पुरुष एक बच्चे के साथ बैग ले जाते दे रहे दिखाई

बिजलीघर सर्किल के पास बृज मैरिज हाेम में लग्न-टीके के कार्यक्रम से शनिवार रात गहनाें व नकदी का बैग चाेरी हाे गया। सीसीटीवी फुटेज में महिला व पुरुष के साथ एक बच्चा दिखाई दे रहा है। पुलिस काे शक है कि ये तीनाें ही बैग ले गए हैं। बैग में एक लाख रुपए की नकदी, साेने का हार, कानाें की झुमकी, टाॅप्स सहित अन्य जेवर थे।

जानकारी के अनुसार जलदाय विभाग में कर्मचारी गाेविंद प्रसाद सैनी के बेटे विनीत का शनिवार काे लग्न टीका कार्यक्रम बृज मैरिज हाेम में था। कार्यक्रम के बाद लड़की वालाें की विदाई की जा रही थी। गाेविंद सैनी ने बताया कि इस दाैरान उनकी पत्नी की साड़ी पर किसी ने चाशनी लगा दी। साड़ी बदलने के लिए पत्नी कमरे में गई। पत्नी के पास नकदी व जेवरात का बैग था।

इसमें 51 हजार रुपए लड़की वालाें ने शगुन में दिए थे और 50 हजार रुपए उनके खुद के थे। इसके अलावा साेने का हार, कानाें की झुमकी, टाॅप्स व अन्य गहने भी बैग में थे। पत्नी साड़ी बदल रही थी, इसी दाैरान नजर बचाकर एक बच्चा बैग उठा ले गया।

पुलिस ने खंगाले सीसीटीवी फुटेज
मैरिज हाेम से गहने व नकदी की चाेरी का पता लगने के बाद शहर काेतवाल राजेश शर्मा माैके पर पहुंचे। उन्हाेंने सीसीटीवी फुटेज देखी। रात काे अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिवलाल बैरवा भी माैके पर पहुंचे। बैरवा ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में एक छाेटे बच्चे के साथ महिला व पुरुष दिखाई दे रहे हैं। हालांकि इनका चेहरा साफ नजर नहीं दे रहा है। पुलिस इनकी तलाश कर रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप में काम करने की इच्छा शक्ति कम होगी, परंतु फिर भी जरूरी कामकाज आप समय पर पूरे कर लेंगे। किसी मांगलिक कार्य संबंधी व्यवस्था में आप व्यस्त रह सकते हैं। आपकी छवि में निखार आएगा। आप अपने अच...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser