पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खुदकुशी:डेढ़ माह पहले मां ने आत्महत्या की थी, इससे परेशान निजी स्कूल के शिक्षक ने फांसी लगाकर दी जान

बर्डोद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

छापुर गांव निवासी निजी स्कूल शिक्षक ने गुरुवार को नालपुर गांव में पेड़ पर फंदा लगा आत्महत्या कर ली। मृतक का करीब पांच महीने पहले ही गौणा हुआ था। घर में क्लेश के चलते डेढ़ माह पहले उसकी मां ने भी आत्महत्या कर ली थी। पुलिस ने मृतक के भाई की रिपोर्ट पर शव मिलने का मामला दर्ज किया है। बताया कि उनका परिवार पैतृक गांव ढूढाढिया से चार वर्ष पूर्व ग्राम छापुर में जमीन लेकर रहने लगे हैं। पुलिस ने बताया कि मृतक के बडे़ भाई बिजेन्द्र यादव ने मामला दर्ज कराया कि उसका छोटा भाई जोगेंद्र बुधवार शाम को बाइक लेकर पैतृक गांव की कहकर घर से निकला था।

शाम करीब 7 बजे फोन पर उससे बात हुई थी। तब उसने बताया कि ग्राम कोलीला में एक शादी समारोह में कन्यादान करा रहा है। इसके बाद किसी तरह की कोई बात नहीं हुई। गुरुवार को दोपहर बाद सूचना मिली की जोगेंद्र का शव नालपुर में नदी के पेटे में पेड़ से लटका हुआ है। सूचना पर बहरोड़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पेड़ से उतरवा पोस्टमार्टम कराया। मृतक के भाई की रिपोर्ट पर शव मिलने का मामला दर्ज किया गया है।

पांच महीने पहले हुआ था गौणा

परिजनों ने पुलिस को बताया कि उनका परिवार 4 साल पहले मुंडावर के ढूंढारिया गांव से आकर छापुर गांव में रहने लगा था। यहां उन्होंने जमीन भी ले रखी थी। पांच महीने पहले जोगेंद्र का गौणा कराया था। करीब डेढ़ महीने पहले घरेलू क्लेश के चलते जोगेंद्र की मां ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इसके बाद से जोगेंद्र मानसिक रूप से परेशान रहने लगा था। गुरुवार को उसने भी अपनी जान दे दी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपको कई सुअवसर प्रदान करने वाली हैं। इनका भरपूर सम्मान करें। कहीं पूंजी निवेश करने के लिए सोच रहे हैं तो तुरंत कर दीजिए। भाइयों अथवा निकट संबंधी के साथ कुछ लाभकारी योजना...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser