पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Alwar
  • Accident Due To Broken Power Line On The Road While Going To Temple At Around 4 Am, Responsible Officers Came After MLA's Arrival

11 हजार वॉल्ट से चिपका व्यक्ति, मौत:तड़के करीब 4 बजे मंदिर जाते समय रोड पर टूटी पड़ी बिजली की लाइन से हादसा, एमएलए के आने के बाद आए जिम्मेदार अधिकारी

अलवर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
रोड पर बिजली की लाइन टूटी। जिसके करंट से मौत। - Dainik Bhaskar
रोड पर बिजली की लाइन टूटी। जिसके करंट से मौत।

अलवर जिले के रैणी क्षेत्र में टहटडा डेरा सडक मार्ग पर मांगे सिद्ध बाबा के स्थान के पास रविवार तड़के करीब 4 बजे हादसा हो गया। रात को 11 हजार वॉल्ट की बिजली की लाइन टूट कर रोड के बीचों बीच गिर गई। सुबह जब तहतड़ा गांव निवासी 50 वर्षीय मोहनलाल मीणा वहां से निकले तो बिजली का तार नहीं दिखा और करंट से चिपक गए। मौके पर ही मौत हो गई। सुबह गांव के लोग उधर से गुजरे तो घटना का पता लगा। इसके बाद पुलिस-प्रशासन को सूचना दी। लेकिन एमएलए के आने के बाद बिजलीकर्मी व प्रशासन के अधिकारी पहुंचे। घटना के विरोध में ग्रामीणों का विरोध जारी है। सुबह नौ बजे तक भी शव को मौके से नहीं उठाया गया। ग्रामीणों की मांग है कि दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाए और मृतक के परिजनों का आर्थिक सहायता दी जाए।

बदहाली मौके पर दिख रही
रैणी के तहतड़ा मार्ग पर सड़क के बीचों बीच बिजली का तार टूटप पड़ा है। रोड पर बड़े-बड़े गड्ढे हैं। जो पानी से भरे हैं। सामान्य तौर पर भी आमजन का निकलना मुश्किल होता है। सुबह के समय बिजली का तार टूट कर गिर जाए तो पता भी नहीं चले। इसी लापरवाही की भेंट ग्रामीण मोहनलाल चढ़ गए हैं।

जिम्मेदार कई घंटे तक नहीं पहुंचे
ग्रामीणों का विरोध है कि बिजली की लाइनों की देखरेख नहीं होती। हादसे के बाद भी जिम्मेदार चार घंटे तक नहीं पहुंचे। एमएलए के आने के बाद बिजलीकर्मी व प्रशासन के नुमाइंदे पहुंचे हैं। इस कारण ग्रामीणों में विरोध है। उनकी मांग है कि दोषियों के खिलाफ तुरंत कार्रवाई की जाए।

फोटो व कंटेंट: अनिल, रैणी

खबरें और भी हैं...