पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:निर्माणाधीन सड़क के चैंबर से दुर्घटना, बाइक सवार ने दर्ज कराई एफआईआर

रामगढ़9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • ठेकेदार बोला- पटरी व सीवरेज लाइन का कार्य अभी जारी है

कस्बा निवासी एक बाइक सवार ने एनएच 248 ए सड़क निर्माता कंपनी एसकेसी लिमिटेड के ठेकेदार एवं कर्मचारियों के खिलाफ निर्माण कार्य में लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवाई है। पुलिस के अनुसार रामगढ़ कस्बा तेली मोहल्ला निवासी गजेंद्र शर्मा ने दर्ज रिपोर्ट में बताया कि 10 जनवरी को रात्रि में वह अपने घर आ रहा था।

बस स्टैंड के पास सामने से एक गाड़ी को बचाने के लिए उसने अपनी बाइक को सड़क से नीचे पटरी पर उतार दिया। यहां पटरी पर सीवर पाइप लाइन का चेंबर खुला होने से उसकी बाइक का अगला पहिया चेंबर में घुस गया। जिससे वह घायल हो गया। बाइक सवार गजेंद्र शर्मा ने निर्माता कंपनी ठेकेदार पर लापरवाही करने का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवाई है।

वहीं दूसरी तरफ सड़क निर्माता ठेकेदार जतिन गोयल ने बताया कि अभी सड़क निर्माण कार्य प्रगति पर है। पटरी एवं सीवरेज लाइन का कार्य अभी जारी है। बावजूद उसके हमने आमजन की सुरक्षा को देखते हुए करीब 30 लाख रुपए अतिरिक्त वहन करते हुए सीवरेज चेंबर पर अस्थाई ढक्कन लगाए थे। लेकिन कार्य जारी रहने के दौरान ही सीवरेज पाइप लाइन को जगह-जगह से कचरे से भर दिया गया है।

कस्बे में सड़क के दोनों तरफ पटरी पर अतिक्रमण कर रखा है। साथ ही सुरक्षा के लिए लगाए गए कंक्रीट के ढक्कन भी वाहन चालकों ने अपने वाहन चलाकर तोड़ डाले हैं। इस नुकसान के बावजूद कंपनी ने सीवर चैंबर के सैंपल तैयार कर अप्रूवल के लिए भेजे हैं। अप्रूवल मिलते ही चेंबर ढकने का कार्य शुरू कर दिया जाएगा। एफआईआर दर्ज कराने के संबंध में उन्होंने कहा कि अभी कंपनी ने रोड तैयार कर सुपुर्द नहीं किया है। सड़क निर्माण का कार्य अभी जारी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपने अपनी दिनचर्या से संबंधित जो योजनाएं बनाई है, उन्हें किसी से भी शेयर ना करें। तथा चुपचाप शांतिपूर्ण तरीके से कार्य करने से आपको अवश्य ही सफलता मिलेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर ज...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser