पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

समस्या:फर्जीवाड़े के आरोपी रिमांड पर, अन्य के नाम भी हो सकते हैं उजागर

अलवर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पुलिस ने आरटीओ ऑफिस के बाहर फर्जी लाइसेंस, आरसी व अंकतालिका बनाने के आरोप में गिरफ्तार किए पांचों आरोपियों काे बुधवार काे काेर्ट में पेश किया। काेर्ट ने अकबर खान, फरीद, साेनू राजपूत, रमाकांत शर्मा व मुकरम उर्फ मुबारिक खान काे 2 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजने के आदेश दिए। इस फर्जीवाड़े की जांच के बाद जल्द ही आरटीओ ऑफिस में दलाली का काम करने वाले अन्य दलालों के नाम भी उजागर हा़े सकते है।

सदर थानाधिकारी व प्रशिक्षु आईपीएस ज्येष्ठा मैत्रेयी ने बताया कि रिमांड अवधि के दाैरान उनसे फर्जी आरसी, लाइसेंस व अंकतालिका बनाने वाले गिरोह में शामिल उनके अन्य साथियों के बारे में गहनता से पूछताछ की जा रही है। इसमें अन्य लाेगाें के नाम उजागर हाेने की संभावना है। इसके बाद गिरोह में शामिल अन्य आरोपियों काे गिरफ्तारी हा़े सकती है। उन्होंने बताया कि गिरोह के फरार आरोपी सत्तार खान निवासी रघुनाथगढ़ थाना नौगांवा की तलाश में टीम उसके ठिकानों पर दबिश दी। लेकिन, उसका अभी पता नहीं चल सका है।

पुलिस की अलग-अलग टीम आरोपियों के कब्जे से बरामद फर्जी आरसी, लाइसेंस, अंकतालिकाओं के अलावा अन्य दस्तावेजों की गिनती करने में जुट गई है। गौरतलब है कि आरोपियों के कब्जे बरामद किए दस्तावेजों के करीब 5-6 बाेरे भर गए थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser