पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अतिक्रमण:प्रशासन ने सार्वजनिक जमीन से हटवाया अस्थाई अतिक्रमण

बड़ौदामेव7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कस्बे के थाने के सामने स्थित हनुमान मंदिर के पास सार्वजनिक जमीन से सोमवार को अतिक्रमण हटवाया गया। इस दौरान एसडीएम लाखन सिंह लक्ष्मणगढ़, नायब तहसीलदार विशंभर दयाल वशिष्ठ, थानाधिकारी सचिन शर्मा मय पुलिस जाप्ते के मौजूद रहे। नायब तहसीलदार विशंभर दयाल वशिष्ठ ने बताया कि कस्बे में थाने के सामने की जमीन सुनारों की बगीची के रूप में जानी जाती है।

यह जमीन सार्वजनिक उपयोग में आती रही है। इस जमीन पर कुछ वर्ष पहले आसपास के लोगों ने अतिक्रमण का प्रयास किया था। जिसकी शिकायत पर एसडीएम ने इस भूमि पर बड़ौदामेव थानाधिकारी को रिसीवर नियुक्त कर जन सहयोग से दीवार का निर्माण कराया। इस जमीन पर श्रीनारायण, कैलाश चंद्र, महेश चंद्र, भागचंद, इंद्रजीत, हरिश्चंद्र कुमावत निवासी बड़ौदामेव द्वारा दीवार तोड़कर पुन: कब्जा करना चाहा।

जिसकी शिकायत ग्रामवासियों ने उपखंड अधिकारी लक्ष्मणगढ़ से की। इसकी जांच नायाब तहसीलदार बड़ौदामेव को दी गई। जांच के दौरान शिकायत सही पाए जाने पर सोमवार को इस जमीन से अतिक्रमण हटाया गया। साथ ही इस जमीन पर ग्रामीणों के सहयोग से आश्रय स्थल का निर्माण कराया गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें